Fri, Jun 21, 2024

औरैया में दर्दनाक सड़क हादसा, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार कार ने 10 लोगों को रौंदा, 3 को मौत

By  Deepak Kumar -- December 11th 2023 10:26 AM
औरैया में दर्दनाक सड़क हादसा, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार कार ने 10 लोगों को रौंदा, 3 को मौत

औरैया में दर्दनाक सड़क हादसा, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार कार ने 10 लोगों को रौंदा, 3 को मौत (Photo Credit: File)

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश के औरैया में दर्दनाक सड़क हादसा देखने को मिला। एरवाकटरा थाना क्षेत्र के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार कार ने 10 लोगों को रौंद दिया। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है और 7 लोग घायल हुए हैं। हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा. पुलिस ने तेजरफ्तार के चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

वाहन का इंतजार कर रहा था परिवार

जानकारी के अनुसार एरवाकटरा थाना क्षेत्र में एक परिवार आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे किनारे वाहन का इंतजार कर रहा था। इस दौरान लखनऊ की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने परिवार के 10 लोगों को टक्कर मार दी। इस हादसे में 3 लोगों की मौत और सात लोग घायल हो गए। मरने वालों में 2 बच्चियां गुनगुन और आराध्या शामिल है।

हादसे के बाद मची चीख पुकार

हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा, जहां से गंभीर घायल लोगों को सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस मामले पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ की जा रही है। 

कार चालक गिरफ्तार

हादसे पर डिप्टी एसपी अशोक कुमार ने कहा कि तेजरफ्तार कार ने 10 लोगों की टक्कर मार दी है, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई है और बाकि घायल हुए है। घायलों को अस्पताल में इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो