Fri, May 03, 2024

Varanasi News: पीएम मोदी ने स्वर्वेद महामंदिर धाम का किया उद्घाटन, सीएम योगी ने शेयर की तस्वीरें

By  Deepak Kumar -- December 18th 2023 05:04 PM -- Updated: December 18th 2023 05:32 PM
Varanasi News: पीएम मोदी ने स्वर्वेद महामंदिर धाम का किया उद्घाटन, सीएम योगी ने शेयर की तस्वीरें

Varanasi News: पीएम मोदी ने स्वर्वेद महामंदिर धाम का किया उद्घाटन, सीएम योगी ने शेयर की तस्वीरें (Photo Credit: File)

ब्यूरोः आज यानी सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वर्वेद महामंदिर के उद्घाटन किया। इस मौके पर सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे। इसके बाद जनता को संबोधित किया। वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर स्वर्वेद महामंदिर के उद्घाटन करते की फोटोज पोस्ट किए हैं।


सीएम योगी आदित्यनाथ  ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर लिखा कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज काशी में विहंगम योग संत समाज के 100वें वार्षिकोत्सव 'शताब्दी समारम्भ महोत्सव' एवं सद्गुरु सदाफलदेव जी महाराज को समर्पित 'स्वर्वेद महामंदिर धाम' का लोकार्पण किया। जब एक संत की साधना मूर्तरूप लेती है, तब ऐसा पावन धाम बनकर तैयार होता है। उन्होंने आगे लिखा कि धाम से जुड़े सभी पूज्य संतों एवं श्रद्धालुजनों को हार्दिक बधाई और 25,000 कुण्डीय स्वर्वेद ज्ञान महायज्ञ के प्रति शुभकामनाएं!


वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर लिखा कि वाराणसी का स्वर्वेद महामंदिर संपूर्ण मानवता के कल्याण के लिए एक अनमोल धरोहर है, जिससे भारत की सांस्कृतिक विरासत और समृद्ध होगी।

बता दें पीएम मोदी दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन को जनता को 20 हजार करोड़ रुपये की 37 परियोजनाओं की सौगात दी। साथ में बनारस से नई दिल्ली के लिए एक और वंदेभारत एक्सप्रेस को वर्चुअली हरी झंडी दिखाई।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो