Sat, Apr 20, 2024

उन्नाव में प्रेम प्रसंग के शक में युवक ने प्रेमिका की हत्या कर दी

By  Bhanu Prakash -- February 25th 2023 06:15 PM
उन्नाव में प्रेम प्रसंग के शक में युवक ने प्रेमिका की हत्या कर दी

उन्नाव में प्रेम प्रसंग के शक में युवक ने प्रेमिका की हत्या कर दी (Photo Credit: File)

उन्नाव: पुलिस ने शुक्रवार को एक युवक को अपनी प्रेमिका की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. संतोष के रूप में पहचाने गए आरोपी ने अपराध करना कबूल कर लिया है। पुलिस ने मृतक का मोबाइल फोन और उसके पास से दो अंगूठियां बरामद की हैं। मृतक का शव जिले के असोहा थाना अंतर्गत गांव के बाहर खेत में मिला। पुलिस हत्याकांड की जांच कर रही है।

पुलिस उपाधीक्षक पुरवा संतोष कुमार ने बताया कि 22 फरवरी को तिवारी खेड़ा गांव की लक्ष्मी नाम की मृतका पशुओं के लिए चारा लेने खेत गई थी। काफी देर बीत जाने के बाद भी जब वह नहीं लौटी तो परिजन व परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. बाद में उसकी बुआ को गांव के बाहर खेत में लक्ष्मी की लाश मिली। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आरोपी युवक और मृतका युवती के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पूछताछ के दौरान संतोष ने बताया कि मृतक युवती पिछले कुछ दिनों से उससे बचने की कोशिश कर रही थी. उसने आरोप लगाया कि लड़की अरुण नाम के अपने एक रिश्तेदार के साथ काफी समय बिता रही थी। संतोष ने कहा कि वह लड़की के बदले हुए रवैये से आहत है।

आरोपी युवक ने 21 फरवरी को अपने जन्मदिन पर डीजे पार्टी का आयोजन किया था और इसमें शामिल होने के लिए अपनी मृतक प्रेमिका को आमंत्रित किया था. उन्होंने कहा कि लड़की बहुत मनाने के बाद आई लेकिन बहुत कम समय के लिए वहां रुकी। उसने कहा कि उसे उस पर शक हो गया और वह समझ गया कि लड़की के मन में अब उसके प्रति वैसी भावना नहीं है। अगली सुबह वह मृतका से खेत में मिला और उसकी हत्या कर दी। उसने पुलिस को बताया कि अगर मृतका उसकी नहीं हो सकती तो वह उसे किसी और की नहीं होने देता।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो