Advertisment

Lucknow Flight Makes Emergency Landing: बेंगलुरु से उड़ान भरने के कुछ मिनट बाद लखनऊ जाने वाली फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग

एयर एशिया के अधिकारियों ने कहा कि बेंगलुरु से लखनऊ जाने वाली AIX कनेक्ट फ्लाइट ने शनिवार को तकनीकी खराबी के कारण टेकऑफ़ के 10 मिनट बाद बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग की। मिली जानकारी के मुताबिक, फ्लाइट आई5-2472 ने शनिवार सुबह करीब 6.45 बजे उड़ान भरी थी और इसे लखनऊ में सुबह 9 बजे उतरना था।

author-image
Bhanu Prakash
Updated On
New Update
Lucknow Flight Makes Emergency Landing: बेंगलुरु से उड़ान भरने के कुछ मिनट बाद लखनऊ जाने वाली फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग

एयर एशिया के अधिकारियों ने कहा कि बेंगलुरु से लखनऊ जाने वाली AIX कनेक्ट फ्लाइट ने शनिवार को तकनीकी खराबी के कारण टेकऑफ़ के 10 मिनट बाद बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग की।

Advertisment

मिली जानकारी के मुताबिक, फ्लाइट आई5-2472 ने शनिवार सुबह करीब 6.45 बजे उड़ान भरी थी और इसे लखनऊ में सुबह 9 बजे उतरना था

हालांकि, उड़ान भरने के कुछ ही मिनट बाद इसे ग्राउंडेड कर दिया गया।

AIX Connect के प्रवक्ता ने कहा, "AIX Connect पुष्टि करता है कि i5-2472, जिसे बेंगलुरु से लखनऊ के लिए संचालित किया जाना है, एक मामूली तकनीकी समस्या का सामना करना पड़ा और बेंगलुरु लौटने के लिए चुना गया।"

प्रवक्ता ने कहा, "प्रभावित मेहमानों के लिए वैकल्पिक व्यवस्था की गई है और हम अन्य निर्धारित कार्यों पर प्रभाव को कम करने के लिए कदम उठा रहे हैं।"

lucknow-flight-makes-emergency-landing lucknow-bound-flight lucknow-flight-update
Advertisment