Sun, Apr 14, 2024

सीएम योगी पर अखिलेश का आरोप, कहा- मुख्यमंत्री के दौरे पर माफिया करता है स्वागत

By  Shivesh jha -- March 13th 2023 07:33 AM
सीएम योगी पर अखिलेश का आरोप, कहा- मुख्यमंत्री के दौरे पर माफिया करता है स्वागत

सीएम योगी पर अखिलेश का आरोप, कहा- मुख्यमंत्री के दौरे पर माफिया करता है स्वागत (Photo Credit: File)

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश में सभी अवैध निर्माणों के पीछे भाजपा नेताओं का हाथ है और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का उनके कार्यक्रमों में माफिया द्वारा स्वागत किया जाता है।

सत्तारूढ़ भाजपा पर विपक्षी दलों को बदनाम करने के लिए सीबीआई और ईडी का दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए, उन्होंने कहा कि इन केंद्रीय एजेंसियों का उपयोग करके विपक्षी नेताओं की छवि खराब की जा रही है, जो भाजपा के खिलाफ मजबूती से लड़ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जो भी छापेमारी हो रही है, वह राजनीतिक है। भाजपा की नीयत साफ नहीं है। देश के लोग जागरूक और समझदार हैं। वे जानते हैं कि चुनाव नजदीक हैं और इसलिए छापेमारी की जा रही है।

महमूदाबाद में एक कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा संविधान और कानून को नहीं मानती है। उत्तर प्रदेश में आज जितने भी अवैध निर्माण हो रहे हैं, वे सभी भाजपा नेताओं के हैं।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के दौरे में माफिया उनका स्वागत करते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री ने अपने और उपमुख्यमंत्री के खिलाफ भी मुकदमे वापस ले लिए। इसलिए सरकार समाजवादी पार्टी की मांग के बावजूद राज्य के शीर्ष 100 माफियाओं की सूची जारी नहीं कर रही है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो