Sat, May 25, 2024

डिंपल यादव के ‘500 रुपये की थाली’ वाले बयान पर बीजेपी का निशाना, लिखा- ताज होटल में खाना खाकर भूल गईं रेट

By  Shagun Kochhar -- August 9th 2023 07:11 PM
डिंपल यादव के ‘500 रुपये की थाली’ वाले बयान पर बीजेपी का निशाना, लिखा-  ताज होटल में खाना खाकर भूल गईं रेट

डिंपल यादव के ‘500 रुपये की थाली’ वाले बयान पर बीजेपी का निशाना, लिखा- ताज होटल में खाना खाकर भूल गईं रेट (Photo Credit: File)

ब्यूरो: संसद के मानसून सत्र में अविश्वास प्रस्ताव पर दूसरे दिन चर्चा की गई। इस दौरान डिंपल यादव ने महंगाई, बेरोजगारी, युवाओं की परेशानी और मणिपुर हिंसा जैसे तमाम मुद्दे उठाए। महंगाई के मुद्दे पर डिपंल यादव ने आम आदमी की एक थाली की कीमत 500 रुपए बताकर सुर्खियों में आ गई हैं। सदन में दिए गए स्पीच का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


सांसद डिंपल यादव ने कहा कि, "आज इतनी महंगाई हो गई है कि महिलाओं को बहुत दिक्कत हो रही है। सुप्रीया सुले जी ने कहा कि आज के डेट में एक थाली की कीमत लगभग 500 रुपए से भी ज्यादा हो गई है। चाहने के बावजूद उनकी थाली में दाल, रोटी, सब्जी बजट से बाहर है।"


यूपी की मैनपुरी सीट से सपा की सांसद डिंपल यादव के इस बयान पर सोशल मीडिया पर यूजर्स तरह-तरह की टिप्पणी कर रहे हैं। यूपी बीजेपी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी डिंपल यादव का वीडियो शेयर किया गया है। यूपी बीजेपी इस पोस्ट में लिखा है कि, 'श्रीमती डिम्पल यादव ताज होटल में लगातार भोजन करने की वजह से एक सामान्य थाली का रेट भूल चुकी हैं। मुंह में सोने का चम्मच लेकर पैदा होने वाले पार्टी के मुखिया की पत्नी से ऐसे ही बयान की उम्मीद की जा सकती है।'


विधानसभा क्षेत्र नहटौर-21 के बीजेपी विधायक ओम कुमार ने उनका वीडियो क्लिप पोस्ट कर कहा, 'आप होटल में ख़ाना ना खाकर घर में ख़ाना खाया कीजिए श्रीमति डिंपल यादव जी ऐसे ही बिना तर्क कीं बेतुक़ी बातें और मुद्दे  सपा, समाजवादी पार्टी को "समाप्त पार्टी" की ओर लें आये हैं।'


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो