Sat, May 25, 2024

CM Yogi Janata Darshan in Gorakhpur: गोरखपुर में 'जनता दर्शन' में सीएम योगी ने करीब 300 लोगों की समस्याओं का समाधान किया

By  Bhanu Prakash -- March 9th 2023 05:25 PM
CM Yogi Janata Darshan in Gorakhpur: गोरखपुर में 'जनता दर्शन' में सीएम योगी ने करीब 300 लोगों की समस्याओं का समाधान किया

CM Yogi Janata Darshan in Gorakhpur: गोरखपुर में 'जनता दर्शन' में सीएम योगी ने करीब 300 लोगों की समस्याओं का समाधान किया (Photo Credit: File)

गोरखपुर (उत्तर प्रदेश): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को कहा कि भाजपा सरकार लगातार गंभीर बीमारियों के इलाज के लिए जरूरतमंदों को पूरी आर्थिक सहायता उपलब्ध करा रही है

गोरखपुर के गोरखनाथ मंदिर में आयोजित 'जनता दर्शन' के दौरान लगभग 300 लोगों की शिकायतों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, "मरीजों और उनके रिश्तेदारों को बिल्कुल चिंता नहीं करनी चाहिए। एक संवेदनशील सरकार उनके साथ खड़ी है।"

आदित्यनाथ ने कहा कि इलाज के लिए पर्याप्त धन उपलब्ध कराया जाएगा और धन की कमी के कारण किसी का इलाज बाधित नहीं होगा।


उन्होंने अधिकारियों को उपचार सहायता के अनुरोधों को अत्यंत संवेदनशीलता और तत्परता के साथ संभालने का निर्देश देते हुए, उन्हें उपचार की लागत के अनुमान में तेजी लाने और इसे सरकार को भेजने के लिए भी कहा।

मंदिर परिसर के महंत दिग्विजयनाथ स्मृति सभागार के सामने कुर्सियों पर बैठे फरियादियों की सुनवाई योगी आदित्यनाथ ने की। उन्होंने प्रत्येक व्यक्ति की समस्या को व्यक्तिगत रूप से सुना और उनके आवेदन को आवश्यक निर्देश के साथ संबंधित अधिकारियों को अग्रसारित किया।

मुख्यमंत्री ने कहा, "समस्या कैसी भी हो, मेरे रहते हुए घबराने या चिंता करने की बिल्कुल जरूरत नहीं है। हमारी सरकार निष्पक्ष तरीके से सभी के मुद्दों को हल करने के लिए समर्पित है।"

भूमि विवाद संबंधी शिकायतों के जवाब में, सीएम ने 'दबंगों', या माफिया के खिलाफ किसी अन्य व्यक्ति की संपत्ति पर अतिक्रमण करने के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई का आदेश दिया। सीएम योगी ने कहा, "मुद्दा जो भी हो, उसे जल्दी, निष्पक्ष, संतोषजनक और प्रभावी ढंग से हल करने की जरूरत है"

योगी ने कुछ महिलाओं के साथ आए बच्चों को भी आशीर्वाद दिया और उन्हें पढ़ाई के लिए प्रेरित करते हुए चॉकलेट दी।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो