Fri, Apr 19, 2024

उत्तर प्रदेश: महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ सोमवार को कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन

By  Shivesh jha -- March 11th 2023 08:41 PM
उत्तर प्रदेश: महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ सोमवार को कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन

उत्तर प्रदेश: महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ सोमवार को कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन (Photo Credit: File)

उत्तर प्रदेश कांग्रेस सोमवार को राजभवन के बाहर बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी समेत अन्य मुद्दों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी। पत्रकारों से बात करते हुए उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष बृजलाल खबरी ने कहा कि आंकड़े बताते हैं कि राज्य में अन्याय और अत्याचार का ग्राफ बढ़ा है लेकिन भाजपा सरकार पूरी तरह सोई हुई है।

उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार के उद्योगपति मित्रों को जनता के पैसे से मदद की जा रही है जबकि विश्वविद्यालयों के कुलपति सरकार के संरक्षण में भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। उन्होंने कहा कि हम कानून के दायरे में लोकतांत्रिक तरीके से अहिंसक प्रदर्शन करेंगे।

खबरी ने कहा कि कांग्रेस भाजपा सरकार के भ्रष्ट और जनविरोधी चेहरे को बेनकाब करेगी। उन्होंने भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर देश के किसानों की समस्याओं की अनदेखी करने का आरोप लगाया।

उन्होंने दावा किया कि किसानों की स्थिति दयनीय है क्योंकि उन्हें उनकी फसल का उचित मूल्य नहीं मिल रहा है, लेकिन भाजपा सरकार इस बारे में कुछ नहीं करना चाहती है।

उन्होंने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार अपने पूंजीपति मित्रों को लाभ पहुंचाने का काम कर रही है। खबरी ने कहा कि देश की जनता सब कुछ समझती है और 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को करारा जवाब देगी।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो