Sat, Apr 20, 2024

उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, बोले- उत्तर प्रदेश के लोग कभी इन्हें माफ नहीं करेंगे

By  Shagun Kochhar -- June 8th 2023 06:26 PM
उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, बोले- उत्तर प्रदेश के लोग कभी इन्हें माफ नहीं करेंगे

उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, बोले- उत्तर प्रदेश के लोग कभी इन्हें माफ नहीं करेंगे (Photo Credit: File)

महराजगंज: उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक महराजगंज जनपद के दौरे पर पहुंचे. यहां मीडिया से बातचीत करते हुए बृजेश पाठक ने समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव के कार्यकाल में 1 हजार से ज्यादा दंगे हुए.


केंद्र सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक महराजगंज जनपद के दौरे पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी के निजी पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद केंद्र सरकार के 9 वर्ष पूरे होने के मौके पर वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक की. जिसने उन्होंने केंद्र एवं प्रदेश सरकार की उपलब्धियों पर चर्चा करते हुए सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी जन-जन तक पहुंचाने और आने वाले लोकसभा चुनाव में जोर-शोर से जुट जाने की अपील की. 


वहीं इस दौरान उपमुख्यमंत्री ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ भी बैठक की. बैठक में अधिकारियों को आमजन तक स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर तरीके से मुहैया कराने के दिशा निर्देश दिए. वहीं मीडिया से बातचीत करते हुए उप मुख्यमंत्री ने कहा कि बीते 9 सालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार ने गरीब कल्याण योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाया है और इन्हीं कार्यों की वजह से दुनिया के पैमाने पर भारत माता का सम्मान बढ़ा है.


समाजवादी पार्टी पर साधा निशाना

इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जनता ने समाजवादी पार्टी को पूरी तरह नकार दिया है. कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी प्रदेश में लगभग समाप्ति की ओर है. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव का हाल सौ सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली वाला है. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव के कार्यकाल में 1 हजार के ज्यादा दंगे हुए, गुंडई, अराजकता, कब्जा करना जैसे अपराधियों को बढ़ावा देते का काम किया गया. जिसके चलते उत्तर प्रदेश के लोग कभी इन्हें माफ नहीं करेंगे.


वहीं लखनऊ कोर्ट में गोलीबारी की घटना को लेकर उप मुख्यमंत्री ने कहा कि उस प्रकरण की जांच हो रही है जो भी अपराधियों के कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो