Mon, Apr 29, 2024

संसद में राहुल गांधी की 'फ्लाइंग किस' का विरोध, महिलाएं बोली- माफी मांगे कांग्रेस नेता

By  Shagun Kochhar -- August 10th 2023 11:42 AM
संसद में राहुल गांधी की 'फ्लाइंग किस' का विरोध, महिलाएं बोली- माफी मांगे कांग्रेस नेता

संसद में राहुल गांधी की 'फ्लाइंग किस' का विरोध, महिलाएं बोली- माफी मांगे कांग्रेस नेता (Photo Credit: File)

वाराणसी: संसद का मानसून सत्र जारी है. सत्ता पक्ष और विपक्ष में खूब बहस हो रही है. वहीं इस दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कुछ ऐसा किया वो अब विवाद का विषय बन गया है.


दरअसल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अविश्वास प्रस्ताव पर बोलते हुए बीजेपी पर जमकर जुबानी हमला किया. वहीं अविश्वास प्रस्ताव पर बोलने के बाद राहुल गांधी संसद से बाहर जाने लगे, लेकिन इससे पहले उन्होंने संसद में फ्लाइंग किस कर दिया. जिसका अब विरोध हो रहा है.


बता दें, राहुल गांधी की इस फ्लाइंग किस का विरोध शुरू हो गया है. बीजेपी की महिला सांसदों ने इस कृत्य पर आपत्ति जताई है. जिसके चलते महिला सांसदों ने संसद में राहुल गांधी का विरोध किया. 


वाराणसी में राहुल गांधी का विरोध

वहीं वाराणसी में भी महिलाओं ने राहुल गांधी की इस फ्लाइंग किस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. वाराणसी के लहुराबीर आजाद पार्क में संसद में राहुल गांधी के द्वारा फ्लाइंग किस दिए जाने के मामले को लेकर महिलाओं के साथ वाराणसी व्यापार मंडल के कार्यकर्ताओं ने विरोध-प्रदर्शन किया.


संसद में महिला सांसदों के सामने राहुल गांधी के द्वारा फ्लाइंग किस किए जाने को लेकर महिलाओं ने राहुल गांधी की अशोभनीय और मर्यादित हरकत बताते हुए उनसे माफी मांगने की मांग की.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो