Sun, Apr 14, 2024

स्मृति ईरानी की बढ़ेगी मुश्किलें! सपा के महिला नेताओं ने बनाया ये प्लान

By  Shivesh jha -- March 7th 2023 10:58 PM
स्मृति ईरानी की बढ़ेगी मुश्किलें! सपा के महिला नेताओं ने बनाया ये प्लान

स्मृति ईरानी की बढ़ेगी मुश्किलें! सपा के महिला नेताओं ने बनाया ये प्लान (Photo Credit: File)

यूपी में विधानसभा का बजट सत्र अनिश्चित काल के लिए स्थगित होने के बाद समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव लगातार यूपी के जिलों का दौरा कर रहे हैं। बता दें कि शनिवार को अखिलेश यादव आज़मगढ़ पहुंचे थे तो वहीं रविवार को अखिलेश अमेठी में दिखे। अखिलेश को जमीनी स्तर पर काम करते देख सपा के कार्यकर्त्ता उत्साहित हैं।

होली के ठीक पहले गैस सिलेंडर के दाम बढ़ाने के सरकार के फैसले के खिलाफ समाजवादी पार्टी ने सोमवार को 'सेल्फी विद सिलेंडर' अभियान शुरू किया। इस अभियान को पार्टी आगे बढ़ाएगी। इतना ही नहीं जब मंत्री स्मृति ईरानी अमेठी पहुंचेंगी तो सपा की महिला नेता उनके सामने इस मुद्दे को उठाएंगी।

सपा नेताओं का कहना है कि यूपीए की सरकार में जब सिलेंडर के दाम बढ़े थे तब स्मृति ईरानी ने इसे मुद्दा बनाया था और धरने पर बैठ गई थीं, लेकिन जब बीजेपी की सरकार में गैस सिलेंडर के दाम उससे कहीं ज्यादा बढ़ चुके हैं तो स्मृति ईरानी का कुछ पता नहीं है।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने 2024 के लोकसभा चुनाव में अमेठी से अपना प्रत्याशी उतारने के संकेत दिए, जिसके बाद स्मृति ईरानी को और अधिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। अखिलेश ने कहा कि अमेठी में गरीब महिलाओं की दुर्दशा देखकर मन बहुत दुखी हुआ। यहां की संसदीय सीट से हमेशा से वीआईपी चुनाव जीते और हारे हैं, यहां का ऐसा हाल तो बाकी प्रदेश का क्या कहना।

सपा अध्यक्ष ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि होली आ गई है, लेकिन अभी गरीब को सिलेंडर नहीं मिला। आज चीनी, आटा, रिफाइंड सभी कुछ महंगा है। किसानों को आलू की कीमत नहीं मिल रही है। बीजेपी ने किसानों को बर्बाद कर दिया है। किसानों की आय दुगनी करने की बात कर रहे थे, लेकिन कुछ नहीं हुआ और महंगाई बढ़ गई।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो