Thu, Apr 25, 2024

अतीक अहमद के सहयोगी संजीव अग्रवाल की मुश्किलें बढ़ी, ईडी कस सकती है प्रॉपर्टी पर शिकंजा

By  Shagun Kochhar -- May 11th 2023 07:06 PM
अतीक अहमद के सहयोगी संजीव अग्रवाल की मुश्किलें बढ़ी, ईडी कस सकती है प्रॉपर्टी पर शिकंजा

अतीक अहमद के सहयोगी संजीव अग्रवाल की मुश्किलें बढ़ी, ईडी कस सकती है प्रॉपर्टी पर शिकंजा (Photo Credit: File)

प्रयागराज: अतीक अहमद के अवैध साम्राज्य पर शिकंजा कसते के लिए ईडी लगातार एक्शन में है. इसी के चलते अतीक करीबियों पर लगातार नजर रखी जा रही है. वहीं अब अतीक अहमद के सहयोगी बिल्डर संजीव अग्रवाल की मुश्किलें बढ़ने वाली है.


संजीव अग्रवाल की प्रॉपर्टी पर कसेगा शिकंजा!

ईडी अतीक अहमद के सहयोगी संजीव अग्रवाल की प्रॉपर्टी पर शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है. जानकारी के मुताबिक, जल्दी ही एक स्पेशल टीम संजीव अग्रवाल से पूछताछ कर सकती है. पूछताछ के दौरान संजीव अग्रवाल की बेनामी संपत्तियों पर ईडी शिकंजा भी कस सकती है. 


बताया जा रहा है कि संजीव अग्रवाल अतीक अहमद के बेहद करीबी माने जाते है. वहीं 32 करोड़ के अवैध, बेनामी, नगद लेनदेन के मामले को लेकर संजीव अग्रवाल और उनके सहयोगी ईडी की रडार पर आ गए हैं. इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय अतीक अहमद को सहयोग करने के मामले में संजीव अग्रवाल सहित कई बिल्डरों पर कार्रवाई करते हुए करोड़ों की संपत्ति ज़ब्त कर चुका है. आरोप है कि संजीव ने इससे पहले भी कई बार अतीक अहमद के लिए कई अवैध संपत्तियों की खरीद की थी.


आपको बता दें माफिया अतीक अहमद और उसके भाई की प्रयागराज पुलिस की अभिरक्षा के बीच गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी. वहीं पुलिस हत्या मामले में जांच कर रही है. साथ ही ईडी अतीक के साम्राज्य पर शिकंजा कसने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है और अतीक के सहयोगी और करीबी लगातार पुलिस की रडार पर हैं.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो