Sun, Apr 21, 2024

अतीक-अशरफ के हत्यारों को मिली धमकी, आतंकी संगठन अल-कायदा ने कहा- हम लेंगे बदला!

By  Shagun Kochhar -- April 22nd 2023 02:26 PM
अतीक-अशरफ के हत्यारों को मिली धमकी, आतंकी संगठन अल-कायदा ने कहा- हम लेंगे बदला!

अतीक-अशरफ के हत्यारों को मिली धमकी, आतंकी संगठन अल-कायदा ने कहा- हम लेंगे बदला! (Photo Credit: File)

ब्यूरो: अतीक-अशरफ हत्याकांड में शनिवार को आए एक बड़े अपडेट ने पूरे मामले में एक नया मोड़ ला दिया है. दरअसल, आतंकी संगठन अल-कायदा ने अतीक-अशरफ की हत्या का बदला लेने की धमकी दी है. जिससे हड़कंप मच गया है.


अतीक के हथियारों को मिला आतंकी संगठनों से धमकी!

अतीक हत्याकांड में आरोपी तीनों हत्यारों को आतंकी संगठनों से धमकी मिली है. जानकारी के मुताबिक, आतंकी संगठन अलकायदा ने अतीक-अशरफ की हत्या का बदला लेने की धमकी दी है. इसके बाद पुलिस लाइन की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. पुलिस लाइन में ही तीनों से पूछताछ जारी है. अल कायदा की धमकी का पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं इस खत के वायरल होने के बाद जांच एजेंसियां हाई अलर्ट पर आ गई हैं. इस वायरल पत्र में अल कायदा ने अतीक और अशरफ को शहीद बताया है और हत्यारों से बदला लेने की बात कही है. इसी के साथ ही पत्र में अतीक की लाइव हत्या का जिक्र किया गया है. राजस्थान में मुस्लिमों को भगवा झंडे दिखाने का जिक्र है और बिहार में मदरसे में आगजनी के मामले का भी जिक्र इसमें किया हुआ है.


शेरे-ए-अतीक नाम से व्हाट्सएप ग्रुप की बात आई सामने

वहीं एक जानकारी ये भी सामने आई है कि उमेश पाल हत्याकांड के समय एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया गया था जिसका नाम शेरे-ए-अतीक बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक इस ग्रुप का इस्तेमाल अतीक अहमद का बेटा असद इस्तेमाल करता था, जिसे एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया था. इस ग्रुप में 200 से ज्यादा लोग जुड़े थे. अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस व्हाट्सएप ग्रुप के जरिये अतीक अहमद तक सभी जानकारियां पहुंचाई जाती थी. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इस ग्रुप में अतीक अहमद की वीडियो भी शेयर की जाती थी.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो