Thu, Apr 25, 2024

अतीक-अशरफ हत्याकांड: पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर्स से SIT ने की जांच, शूटर लवलेश का फेसबुक अकाउंट मिला एक्टिव, देखें ताजा अपडेट

By  Shagun Kochhar -- May 2nd 2023 01:54 PM
अतीक-अशरफ हत्याकांड: पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर्स से SIT ने की जांच, शूटर लवलेश का फेसबुक अकाउंट मिला एक्टिव, देखें ताजा अपडेट

अतीक-अशरफ हत्याकांड: पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर्स से SIT ने की जांच, शूटर लवलेश का फेसबुक अकाउंट मिला एक्टिव, देखें ताजा अपडेट (Photo Credit: File)

ब्यूरो: अतीक अहमद और अशरफ हत्याकांड मामले में एसआईटी लगातार अपनी जांच तेज करती जा रही है. बीते दिन सोमवार को एसआईटी ने अतीक और अशरफ का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर्स के बयान दर्ज किए. 


डॉक्टर्स के बयान हुए दर्ज

बता दें अतीक और अशरफ के पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर्स की टीम में चार डॉक्टर्स शामिल थे. डॉक्टर्स को एसआईटी ने बयान दर्ज करने के लिए बुलाया. चारों डॉक्टर्स के बयान दर्ज हुए. एसआईटी ने पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर्स से बारीकी से पूछताछ की. एसआईटी ने डॉक्टर्स ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट का पूरा ब्यौरा लिया. डॉक्टर्स से पूछा गया कि अतीक और अशरफ को कहा चोट आई?, गोली कौन-कौन सी जगह पर लगी?, कहा गोली फस गयी थी?, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का पूरा ब्यौरा एसआईटी को दिया गया.


पोस्टमार्टम की वीडियो रिकॉर्डिंग की भी जांच

अतीक और अशरफ के पोस्टमार्टम के वक्त उसकी वीडियो रिकॉर्डिंग भी हुई थी. अब एसआईटी पोस्टमार्टम की वीडियो की भी बारीकी से जांच कर रही है. यही नहीं अतीक और अशरफ को अस्पताल ले जाने वाली पुलिस टीम के भी बयान दर्ज कर लिए गए हैं.


हमलावर का फेसबुक अकाउंड एक्टिव!

वहीं अतीक और अशरफ की हत्या करने वाले शूटर्स को लेकर भी पुलिस लगातार जांच में जुटी हुई है. वहीं अब सामने आया है कि जेल मे बंद शूटर लवलेश की फेसबुक एक्टिव है. उसमें 4 आईडी चल रही है. बता दें लवलेश तिवारी प्रतापगढ़ की जेल में बंद है. ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर ये फेसबुक आईडी कौन चला रहा है. हैरानी की बात ये है कि फेसबुक आईडी में वर्चस्व को लेकर पोस्ट की जा रही है. इसे लेकर भी पुलिस जांच कर रही है. 


गोवा में गुड्डू!

सूत्रों के मुताबिक, बमबाज गुड्डू मुस्लिम मेरठ से गोवा पहुंचा था. गुड्डू मुस्लिम गोवा के गैंगस्टर अनवर शेख की पनाह में है. गुड्डू मुस्लिम मेरठ से गोवा फरारी काटने पहुंचा था. बताया जा रहा है कि शूटआउट के बाद गुड्डू मुस्लिम लखनऊ के एक बिल्डर के संपर्क में आया. रमेश पाल हत्याकांड के बाद लखनऊ के एक हिस्ट्रीशीटर बिल्डर की लोकेशन भी कुछ दिनों के लिये पुलिस को गोवा में मिली थी. जानकारी के मुताबिक, बिल्डर उमेश पाल हत्याकांड से पहले लगातार गुड्डू मुस्लिम के संपर्क में था. दोनों के बीच मोबाइल पर कई बार बातचीत हुई. वहीं सीडीआर में पुलिस को इसके पुख्ता सबूत मिले हैं. अब गोवा के गैंगस्टर अनवर शेख उर्फ टाइगर उसकी मदद कर रहा है. वहीं अब एसटीएफ की एक टीम गोवा में भी गुड्डू मुस्लिम की तलाश में जुटी है.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो