Advertisment

अतीक-अशरफ हत्याकांड: तीनों आरोपियों की कोर्ट में हुई पेशी, 12 मई को होगी अगली सुनवाई

atiq ahmed murder प्रयागराज: अतीक अहमद और अशरफ अहमद को सरेआम गोलियों से छलनी कर मौत की नींद सुलाने वाले तीनों आरोपी शनिवार को कोर्ट में पेश हुए. जहां से तीनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. वहीं अब तीनों आरोपियों की अगली पेशी 12 मई को होगी.

author-image
Shagun Kochhar
Updated On
New Update
अतीक-अशरफ हत्याकांड: तीनों आरोपियों की कोर्ट में हुई पेशी, 12 मई को होगी अगली सुनवाई

प्रयागराज: अतीक अहमद और अशरफ अहमद को सरेआम गोलियों से छलनी कर मौत की नींद सुलाने वाले तीनों आरोपी शनिवार को कोर्ट में पेश हुए. जहां से तीनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. वहीं अब तीनों आरोपियों की अगली पेशी 12 मई को होगी.

Advertisment



अतीक-अशरफ पर हमला कर उन्हें मौत के घाट उतारने वाले तीनों आरोपी लवलेश, अरुण मौर्य और सन्नी सिंह को शनिवार को सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया. तीनों जस्टिस दिनेश कुमार गौतम के समक्ष वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रस्तुत हुए. कोर्ट ने तीनों आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. अब मामले में अगली पेशी 12 मई को होगी.



Advertisment

शूटरों की कुंडली खंगालने में जुटी पुलिस

वहीं अतीक और अशरफ के मर्डर केस की जांच लगातार आगे बढ़ती जा रही है और नए नए खुलासे हो रहे हैं. ताजा अपडेट में पुलिस को चार और मोबाइल नंबर मिले हैं. एसआईटी को दो शूटरों लवलेश और आशीष मौर्या के 4 मोबाइल नंबर मिले हैं. पुलिस ने चारों नंबरों की कॉल डिटेल्स निकाल ली हैं. वहीं अब एसआईटी इन नंबरों और उनकी कॉल डिटेल के आधार पर हत्या की वजह और इसके कनेक्शन तक पहुंचने के लिए जुट गई है. पुलिस पता लगा रही है कि वारदात से पहले शूटर कॉल के जरिए किस-किस के संपर्क में आए थे. आपको बता दें इससे पहले होटल से बिना सिम वाले दो मोबाइल फोन बरामद हुए थे. 



बता दें 15 अप्रैल को प्रयागराज में पुलिस कस्टडी में अतीक और उसके भाई अशरफ की इन तीनों हमलावरों ने गोलियों मारकर हत्या कर दी थी. हत्या के समय पुलिस अतीक और अशरफ को मेडिकल जांच करवाने के लिए अस्पताल लेकर आई थी. इसी दौरान पत्रकारों के भेस में आए तीनों हमलावरों ने दोनों भाई पर गोलियां चलाना शुरू कर दिया. सबसे पहली गोली अतीक को सिर पर मारी गई.

uttar-pradesh-news atiq-ahmed-murder atiq-ahmed-killers atiq-ahmed-case-update
Advertisment