Tue, Apr 23, 2024

अतीक-अशरफ हत्याकांड: तीनों आरोपियों की कोर्ट में हुई पेशी, 12 मई को होगी अगली सुनवाई

By  Shagun Kochhar -- April 29th 2023 02:53 PM
अतीक-अशरफ हत्याकांड: तीनों आरोपियों की कोर्ट में हुई पेशी, 12 मई को होगी अगली सुनवाई

अतीक-अशरफ हत्याकांड: तीनों आरोपियों की कोर्ट में हुई पेशी, 12 मई को होगी अगली सुनवाई (Photo Credit: File)

प्रयागराज: अतीक अहमद और अशरफ अहमद को सरेआम गोलियों से छलनी कर मौत की नींद सुलाने वाले तीनों आरोपी शनिवार को कोर्ट में पेश हुए. जहां से तीनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. वहीं अब तीनों आरोपियों की अगली पेशी 12 मई को होगी.


अतीक-अशरफ पर हमला कर उन्हें मौत के घाट उतारने वाले तीनों आरोपी लवलेश, अरुण मौर्य और सन्नी सिंह को शनिवार को सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया. तीनों जस्टिस दिनेश कुमार गौतम के समक्ष वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रस्तुत हुए. कोर्ट ने तीनों आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. अब मामले में अगली पेशी 12 मई को होगी.


शूटरों की कुंडली खंगालने में जुटी पुलिस

वहीं अतीक और अशरफ के मर्डर केस की जांच लगातार आगे बढ़ती जा रही है और नए नए खुलासे हो रहे हैं. ताजा अपडेट में पुलिस को चार और मोबाइल नंबर मिले हैं. एसआईटी को दो शूटरों लवलेश और आशीष मौर्या के 4 मोबाइल नंबर मिले हैं. पुलिस ने चारों नंबरों की कॉल डिटेल्स निकाल ली हैं. वहीं अब एसआईटी इन नंबरों और उनकी कॉल डिटेल के आधार पर हत्या की वजह और इसके कनेक्शन तक पहुंचने के लिए जुट गई है. पुलिस पता लगा रही है कि वारदात से पहले शूटर कॉल के जरिए किस-किस के संपर्क में आए थे. आपको बता दें इससे पहले होटल से बिना सिम वाले दो मोबाइल फोन बरामद हुए थे. 


बता दें 15 अप्रैल को प्रयागराज में पुलिस कस्टडी में अतीक और उसके भाई अशरफ की इन तीनों हमलावरों ने गोलियों मारकर हत्या कर दी थी. हत्या के समय पुलिस अतीक और अशरफ को मेडिकल जांच करवाने के लिए अस्पताल लेकर आई थी. इसी दौरान पत्रकारों के भेस में आए तीनों हमलावरों ने दोनों भाई पर गोलियां चलाना शुरू कर दिया. सबसे पहली गोली अतीक को सिर पर मारी गई.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो