Advertisment

बेटे असद के एनकाउंटर पर अतीक का कबूलनामा 'सब मेरी वजह से हुआ...' अतीक का पाकिस्तान कनेक्शन आया सामने

Atiq confession प्रयागराज: योगी सरकार ने एक बार फिर साबित कर दिया की यूपी में न देर है और न अंधेर. उमेश पाल और उसके दो गनर को दिनदहाड़े मौत की नींद सुलाने वाले माफिया अतीक अहमद के गोलीबाज बेटे असद और शूटर गुलाम के एनकाउंटर पर उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने कहा है कि आज मुख्यमंत्री योगी ने अपनी बेटी के सुहाग के  कातिलों को सजा दिलाई है.  

author-image
Shagun Kochhar
Updated On
New Update
बेटे असद के एनकाउंटर पर अतीक का कबूलनामा 'सब मेरी वजह से हुआ...' अतीक का पाकिस्तान कनेक्शन आया सामने

प्रयागराज: योगी सरकार ने एक बार फिर साबित कर दिया की यूपी में न देर है और न अंधेर. उमेश पाल और उसके दो गनर को दिनदहाड़े मौत की नींद सुलाने वाले माफिया अतीक अहमद के गोलीबाज बेटे असद और शूटर गुलाम के एनकाउंटर पर उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने कहा है कि आज मुख्यमंत्री योगी ने अपनी बेटी के सुहाग के  कातिलों को सजा दिलाई है.  

Advertisment



उमेश पाल के परिवार ने जताया सीएम योगी का आभार

प्रयागराज में अपने आवास पर मीडिया से बात करते हुए जया पाल ने दोनों हाथ जोड़कर सीएम योगी का बार-बार आभार जाहिर करते हुए कहा कि बाबा मेरे लिए पिता समान हैं. उन्होंने जो किया अच्छा किया. उन्होंने हमें अच्छे से न्याय दिलाया है. पुलिस कर्मियों के सहयोग के लिए आभार, प्रशासन  मुझे न्याय दिला रहा है.

Advertisment



उमेश पाल की मां शांति पाल को जैसे ही उनके बेटे के कातिलों के एनकाउंटर की खबर मिली वो भावुक हो गई. शांति पाल ने कहा कि मुख्यमंत्री और प्रदेश के पुलिस विभाग पर मुझे पहले से भरोसा था. अतीक के बेटे असद और गुलाम का एनकाउंटर उनके बेटे उमेश के लिए शुरुआती श्रद्धांजलि हैं.



Advertisment

असद के एनकाउंटर पर अतीक का कबूलनामा 'सब मेरी वजह से हुआ ...'

उमेश पाल मर्डर केस में आरोपी माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को आज प्रयागराज के सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया. जहां सुनवाई के बाद सीजेएम कोर्ट ने दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. पुलिस ने भी दोनों को 14 दिन की कस्टडी रिमांड मांगी, लेकिन कोर्ट ने उन्हें 13 अप्रैल शाम 5 बजे से 17 अप्रैल शाम 5 बजे तक के लिए पुलिस कस्टडी रिमांड दी है. एक जमाने तक जिस माफिया का खौफ इतना था कि लोग उसके सामने ऊंची आवाज में बोलने से घबराते थे आज कोर्ट से बाहर निकलते ही उसी माफिया पर वकीलों ने जूते चप्पल फेंके. कोर्ट परिसर में 'अतीक अहमद मुर्दाबाद, उमेश पाल अमर रहें', योगी-मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए गए. पेशी के बाद नैनी जेल पहुंचे अतीक अहमद ने बेटे असद के एनकाउंटर पर अपना गुनाह कुबूल करते हुए कहा है कि सब मेरी वजह से हुआ है.  



'पाकिस्तान द्वारा ड्रोन से पंजाब में गिराए गए असलहे मंगाता था अतीक'

सीजेएम कोर्ट प्रयागराज में गुरुवार को पुलिस रिमांड पेपर की कॉपी से चौकाने वाला खुलासा हुआ है. रिमांड पेपर की कॉपी में इस बात का जिक्र है कि अतीक और उसका गैंग पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए पंजाब के रास्ते आने वाले हथियारों को खरीदकर अपना खौफ का साम्राज्य मजबूत करता था. रिमांड में लेकर पुलिस अतीक और अशरफ से उसके इस पाकिस्तान कनेक्शन पर भी पूछताछ करेगी जिससे इस माफिया के अपराध तंत्र की और परतें खुलेगी और उससे उसके अपराध तंत्र पर पुलिस और शिकंजा कस सकेगी.

uttar-pradesh-news atiq-ahmad-son-encounter atiq-ahmed-reaction-on-son-encounter
Advertisment