Sat, May 25, 2024

अतीक के वकील हनीफ ने खोले कई राज! बताया दुबई में है फ्लैट और सऊदी अरब तक फैला था माफिया का बिजनेस- सूत्र

By  Shagun Kochhar -- May 12th 2023 01:59 PM
अतीक के वकील हनीफ ने खोले कई राज! बताया दुबई में है फ्लैट और सऊदी अरब तक फैला था माफिया का बिजनेस- सूत्र

अतीक के वकील हनीफ ने खोले कई राज! बताया दुबई में है फ्लैट और सऊदी अरब तक फैला था माफिया का बिजनेस- सूत्र (Photo Credit: File)

ब्यूरो: अतीक अहमद की अवैध प्रॉपर्टी को लेकर ईडी लगातार छानबीन में जुटी है. अतीक के करीबियों के घर ईडी ने छापेमारी कर कई बातों का खुलासा किया. वहीं अब अतीक के साम्राज्य से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आई है. सूत्रों के मुताबिक अतीक की देश ही नहीं विदेशों में भी प्रॉपर्टी हैं.


अतीक के पुराने राजदार ने किया खुलासा

सूत्रों के हवाले से मिली खबर के मुताबिक, अतीक के राजदार वकील खान सोल हनीफ ने पूछताछ में अतीक एंड फैमली के कई राज से पर्दा उठाया है. बताया जा रहा है कि अतीक की विदेश में भी संपत्ति है. अतीक अहमद का दुबई में एक फ्लैट है. इसके अलावा अतीक ने सऊदी अरब में एक बिजनेस मैन की जरिए वहां कारोबार में पैसे भी लगाए थे.


फोरन की प्रॉपर्टी का हिसाब-किताब रखता था वकील खान सोल हनीफ!

सूत्रों के हवाले से खबर के अनुसार, अतीक की विदेश की प्रॉपर्टी और कारोबार का सारा लेखा जोखा, सभी दस्तावेज खान सौलत हनीफ ही तैयार करता था. वहीं पुलिस पूछताछ में राज उगलते हुए वकील ने एक और नाम लिया. बता दें, बरेली पुलिस ने सद्दाम पर एक लाख का इनाम घोषित किया है. बरेली में सद्दाम पर कई मुकदमे दर्ज हैं. हनीफ ने दुबई में रुपए लगाने के मामले में वकील ने अशरफ के साले सद्दाम का नाम लिया. जानकारी के मुताबिक, सद्दाम कई बार दुबई गया था. अतीक ने अपनी अवैध कमाई सद्दाम के जरिए दुबई में लगाई गई.


वहीं अब खान सौलत हनीफ से मिली जानकारियों के जरिए पुलिस अब अतीक अहमद के और राज खोलने की कोशिश करेगी. वहीं अतीक के काले कारोबार से जुड़े सभी लोगों का भी पर्दाफाश होगा.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो