Sun, Apr 14, 2024

लखनऊ में दो साल की मासूम से चचेरे भाई ने किया दुष्कर्म, पुलिस हिरासत में नाबालिग आरोपी

By  Shagun Kochhar -- April 20th 2023 08:04 PM
लखनऊ में दो साल की मासूम से चचेरे भाई ने किया दुष्कर्म, पुलिस हिरासत में नाबालिग आरोपी

लखनऊ में दो साल की मासूम से चचेरे भाई ने किया दुष्कर्म, पुलिस हिरासत में नाबालिग आरोपी (Photo Credit: File)

लखनऊ: रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला एक मामला लखनऊ के मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र से सामने आया है. जहां दो साल की मासूम से उसके नाबालिक चचेरे भाई ने दुष्कर्म किया. घटना के बाद आरोपी फरार हो गया.


जानकारी के मुताबिक, मासूम के पिता प्लंबरिंग का काम करते हैं. घटना के वक्त को काम से मेमौरा छावनी गए थे. वहीं मासूम अपने घर के बाहर खेल रही थी. इसी वक्त मासूम का चचेरा भाई वहां पहुंचा और उसे साथ लेकर अपने घर चला गया. इसी दौरान आरोपी ने मासूम के साथ अपने घर में टीन शेड के नीचे वारदात को अंजाम दिया. वहीं मासूम के लहूलुहान होने पर आरोपी डर गया और फरार हो गया.


मासूम बच्ची ने रो-रो कर बताई आपबीती

वहीं मासूम ने अपनी मां को रोते रोते अपने साथ हुई वारदात का ईशारा किया. कुछ देर बाद मासूम के पिता भी घर लौट आए. वहीं आरोप है कि जब परिजन आरोपी के घर पहुंचे तो आरोपी के घरवालों ने पीड़ित परिजनों से बदसलूकी की. जिसके बाद मासूम के पिता ने पुलिस को सूचना दी.


घटना की जानकारी मिलने बाद डीसीपी साउथ विनीत जायसवाल, एडीसीपी साउथ शशांक सिंह, एसीपी मोहनलालगंज राजकुमार और मोहनलालगंज कोतवाली प्रभारी कुलदीप दुबे घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने घर से अहम साक्ष्य इकट्ठा किए. वहीं पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया. वहीं अब पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.


पुलिस हिरासत में नाबालिक आरोपी 

डीसीपी साउथ विनीत जायसवाल ने बताया कि आरोपी की उम्र करीब 13 साल है वो नाबालिग है. फिलहाल, अब बच्ची का मेडिकल करवाया जाएगा. परिजनों के तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है. वहीं नाबालिग आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया है.



  • Share

ताजा खबरें

वीडियो