Mon, Jun 24, 2024

उत्तर प्रदेश: बदायूं में दलित लड़की के साथ अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किया, तीन गिरफ्तार

By  Shivesh jha -- March 17th 2023 07:59 AM
उत्तर प्रदेश: बदायूं में दलित लड़की के साथ अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किया, तीन गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश: बदायूं में दलित लड़की के साथ अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किया, तीन गिरफ्तार (Photo Credit: File)

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार, घटना कथित तौर पर मंगलवार रात को हुई जब पीड़िता अपनी मां के साथ खुले मैदान में शौच करने गई थी। आरोपी ने दलित नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार किया और बचाने आई लड़की की मां को बेरहमी से पीटा।

तस्लीम, आरिफ, अबरार और इसरार के रूप में पहचाने गए आरोपियों पर बलात्कार और मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने मामले में POCSO अधिनियम से संबंधित धाराओं को भी लागू किया है। तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है, वहीं पुलिस अबरार की तलाश कर रही है।

अधिकारियों के मुताबिक मंगलवार की रात जब मां-बेटी शौच के लिए गई तो चारों आरोपी उनके पास पहुंचे। जैसे ही उन्होंने नाबालिग लड़की को जबरन ले जाने की कोशिश की, पीड़िता की मां ने बीच-बचाव कर उन्हें रोकने का प्रयास किया। इसके बाद आरोपी ने मां को बेरहमी से पीटा, जिससे वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी। इसके बाद आरोपी पीड़िता को खींचकर सुनसान इलाके में ले गए जहां उन्होंने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया।

जब मां को होश आया तो वह मदद के लिए चिल्लाने लगी। उसकी चीख सुनकर उसका बेटा मौके पर पहुंचा। इसके बाद उसने अपने पड़ोसियों को बुलाया। स्थानीय लोगों के पहुंचते ही आरोपी भाग गया। बेटा अपनी मां और बहन को उठाकर घर ले गया। इस बीच, ग्रामीणों ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी और आरोपी को पकड़ लिया। ग्रामीणों ने आरोपी को जमकर पीटा और पुलिस को सौंप दिया।

बुधवार को पीड़िता के भाई ने चारों आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी, जिसके आधार पर पुलिस ने धमकी, मारपीट और दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज की है। गौरतलब है कि पीड़िता के भाई द्वारा घटना की पुष्टि करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। 

ट्विटर उपयोगकर्ता अश्विनी संतरा  द्वारा साझा किए गए वीडियो में पीड़िता के भाई को यह कहते हुए सुना गया है कि आरोपी असर्फी नाम के एक स्थानीय ग्रामीण के परिवार के सदस्य थे। उन्होंने पुष्टि की कि उनकी बहन की हालत गंभीर है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो