Mon, May 06, 2024

क्रूरता की हदें पार! 15 साल की लड़की का मिला शव, हत्यारों ने निकाली आंखें, हाथों में ठोकी कील

By  Shagun Kochhar -- June 10th 2023 02:52 PM
क्रूरता की हदें पार! 15 साल की लड़की का मिला शव, हत्यारों ने निकाली आंखें, हाथों में ठोकी कील

क्रूरता की हदें पार! 15 साल की लड़की का मिला शव, हत्यारों ने निकाली आंखें, हाथों में ठोकी कील (Photo Credit: File)

फिरोजाबाद: जिले में इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. इसे जिस किसी ने भी सुना उसकी रुह कांप उठी. यहां एक 15 साल की लड़की की बेरहमी के निर्मम हत्या कर दी गई. हत्यारे इतने क्रूर थे कि उन्होंने लड़की की आंखें निकाल ली और हाथों में कील तक ठोंकी.


15 साल की लड़की की निर्मम हत्या

परिजनों के मुताबिक, बेटी शाम को शौच के लिए गई थी, लेकिन वापस नहीं लौटी. रातभर गांव वालों ने लड़की की तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला. वहीं सुबह उसका शव बरामद हुआ. शव चरी के खेत में पड़ा मिला. शव बेहद बुरी हालत में था. बेटी के मुंह में कपड़ा था कील उसके हाथों में लगी थी और उसकी आंखें तक निकाल ली गई थी. शव को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा था मानों उसकी निर्मम हत्या की गई होगी.



इलाके में सनसनी

मामला थाना टूंडला के सलेमपुर गांव का है. घटना की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं पुलिस को खबर मिलते ही विभाग में हलचल मच गई. घटना स्थल पर खुद एसपी सिटी मौके पर पहुंच गए और लड़की के शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम को भेज दिया है. पुलिस के अनुसार गले में दुपट्टा फंदे के रूप में था. वहीं तीन टीमें इस वारदात के खुलासे के लिए लगा दी गई है. सर्वेश कुमार मिश्रा एसपी सिटी ने कहा कि जल्द की इस वारदात का खुलासा किया जाएगा.


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो