Mon, May 06, 2024

फिरोजाबाद: पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी

By  Shagun Kochhar -- July 27th 2023 06:16 PM
फिरोजाबाद: पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी

फिरोजाबाद: पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी (Photo Credit: File)

फिरोजाबाद: जिले के पूर्व प्रधान सतपाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस वारदात के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है. वहीं पुलिस ने वारदात को लेकर चार टीमें गठित की हैं.


जानकारी के मुताबिक, बाइक सवार बदमाशों ने फिरोजाबाद जनपद के जसराना क्षेत्र में पूर्व प्रधान सतपाल को गोली मार दी. वहीं गोली लगने से पूर्व प्रधान की मौत हो गई है.


कैसे दिया वारदात को अंजाम?

बताया जा रहा है कि तहसील जसराना के बिलासपुर के रहने वाले पूर्व प्रधान सतपाल(50) बाइक से अपने गांव से निजामपुर जा रहे थे. इसी दौरान दिहुली और निजामपुर के बीच बाइक सवार बदमाशों ने पूर्व प्रधान को गोली मार दी. वहीं गोली लगते ही बाइक से गिर पड़े और बदमाश गोली मारकर मौके फरार हो गए.


वहीं आस-पास के लोगों ने सतपाल को गिरा हुआ देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और फोर्स को बुलाया गया. मौके पर थाना जसराना, थाना एका और कई थानों की फोर्स पहुंची. 


फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई करेगी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है. वहीं पुलिस ने वारदात को लेकर चार टीमें गठित की हैं. वहीं बदमाशों की तलाश जारी है.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो