Sat, Apr 20, 2024

गाजियाबाद: SPA सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा, पुलिस ने की रेड, 8 सेंटर्स से हिरासत में लिए गए लगभग 100 लोग

By  Shagun Kochhar -- May 25th 2023 03:23 PM
गाजियाबाद: SPA सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा, पुलिस ने की रेड, 8 सेंटर्स से हिरासत में लिए गए लगभग 100 लोग

गाजियाबाद: SPA सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा, पुलिस ने की रेड, 8 सेंटर्स से हिरासत में लिए गए लगभग 100 लोग (Photo Credit: File)

गाजियाबाद: जिले के पैसिफिक मॉल में बीती शाम उस वक्त हड़कंप मच गया, जब पुलिस की टीम वहां मौजूद स्पा सेंटर्स में छापेमारी के लिए पहुंच गई. इस छापेमारी के दौरान 8 स्पा सेंटर्स में अवैध गतिविधियों का खुलासा हुआ और पुलिस ने करीब 60 महिलाओं और 39 पुरुषों को हिरासत में लिया है.


हिरासत में लिए गए लगभग 100 लोग 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 24 मई को सूचना मिली कि पैसिफिक मॉल में स्पा सेंटर्स की आड़ में देह व्यापार का धंधा किया जा रहा है. इस सूचना के आधार पर एसीपी साहिबाबाद के निर्देशन में टीम गठित कर छापेमारी की गई. बताया जा रहा है कि स्पेशल टीम के सदस्यों को ग्राहक बनाकर स्पा सेंटरों पर भेजा गया था. छापेमारी के दौरान 8 स्पा सेंटर्स पर आपत्तिजनक स्थिति में लोगों को पाया गया. इस कार्रवाई के दौरान कुल 60 महिलाओं और 39 पुरुषों को हिरासत में लिया गया है. जिनसे पूछताछ चल रही है. वहीं स्पा सेंटर्स के मालिकों पर पुलिस कार्रवाई करने की तैयारी में है. वहीं जिन महिलाओं को जबरदस्ती इस व्यापार में धकेला गया है उन्हें भी रेस्क्यू किया गया.  


अवैध सामान बरामद

8 स्पा सेंटरों से करीब एक लाख रुपये कैश, मोबाइल फोन्स, रजिस्टर, डायरी, कपड़े और आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है. बताया जा रहा है कि इन स्पा सेंटरों पर दह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा था. वहीं एक ग्राहक से करीब 5 हजार रुपये जाते थे. वहीं हिरासत में लिए गए कुछ लोग काफी हाई प्रोफाइल बताए जा रहे हैं. ये सभी गाजियाबाद, नोएडा, दिल्ली, गुरुग्राम सहित आसपास के शहरों के हैं.


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो