Tue, Jun 18, 2024

जालौन: 7 साल के मासूम को मंदबुद्धि युवक ने कुए में फेंका, मौत

By  Shagun Kochhar -- August 13th 2023 05:08 PM
जालौन: 7 साल के मासूम को मंदबुद्धि युवक ने कुए में फेंका, मौत

जालौन: 7 साल के मासूम को मंदबुद्धि युवक ने कुए में फेंका, मौत (Photo Credit: File)

जालौन: जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां शनिवार दोपहर को सामान लेकर लौट रहे एक 7 साल के किशोर को एक मानसिक विक्षिप्त युवक ने कुएं में फेंक दिया. जिससे उसकी डूबने से मौत हो गई. इस घटना की जानकारी जैसे ही लोगों को हुई वह मौके पर पहुंचे, उन्होंने कुएं का पानी निकालकर किशोर को बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.


जानकारी के मुताबिक, ये घटना आटा थाना क्षेत्र के ग्राम पिपराया की है, जहां के रहने वाले नीरज का 7 साल का बेटा नितिन अपने दोस्त आकाश के साथ घर से सौ मीटर दूर दुकान पर सामान लेने गया था. जब वो घर वापस लौट रहा था, तभी पास में बने कुएं के पास एक विक्षिप्त युवक बैठा था. वहीं अचानत विक्षिप्त युवक ने नितिन को बुलाया और सामान मांगने लगा, जब नितिन ने विरोध किया तो युवक ने नितिन को उठाकर कुएं में फेंक दिया.


गांव में मचा हड़कंप

वहीं ये देख उसके साथ मौजूद आकाश चीखने चिल्लाने लगा, जिसे सुनकर आस पड़ोस के लोग इकठ्ठा हो गए तो आकाश ने आपबीती बताई. जिसके बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया. सूचना पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. ग्रामीणों ने जनरेटर लगाकर कुएं का पानी बाहर निकाला दिया. करीब 3 तीन घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने नितिन को कुएं से बाहर निकाला, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. 


हिरासत में विक्षिप्त युवक

फिलहाल, पुलिस में बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और विक्षिप्त युवक को हिरासत में ले लिया है. घटना को लेकर सीओ डॉक्टर देवेंद्र पचौरी ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद बालक को मुंह से बाहर निकाला था और उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया, जिस युवक पर ग्रामीण बालक को कुएं में फेंकने का आरोप लगा रहे हैं, वह मानसिक विक्षिप्त नजर आ रहा है और उसे हिरासत में ले लिया गया है.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो