Fri, Apr 26, 2024

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में 4 साल की गोद ली हुई बच्ची से रेप और हत्या के आरोप में एक शख्स गिरफ्तार

By  Bhanu Prakash -- March 15th 2023 05:00 PM
Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में 4 साल की गोद ली हुई बच्ची से रेप और हत्या के आरोप में एक शख्स गिरफ्तार

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में 4 साल की गोद ली हुई बच्ची से रेप और हत्या के आरोप में एक शख्स गिरफ्तार (Photo Credit: File)

पुलिस ने बुधवार को कहा कि गाजियाबाद पुलिस ने एक व्यक्ति को चार साल की बच्ची के साथ बलात्कार करने और उसकी हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया, जिसे उसने गोद लिया था और फिर उसके शव को झाड़ियों में फेंक दिया।

पुलिस ने उस व्यक्ति के एक दोस्त को भी गिरफ्तार किया है, जिसकी पहचान लड़की के चाचा के रूप में की गई है, जिसने उसके शरीर को ठिकाने लगाने में मदद की थी। पुलिस ने लड़की का शव बरामद करने के एक दिन बाद 13 मार्च को आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक भाई की मौत के बाद आरोपी की पत्नी पिछले डेढ़ महीने से उसकी बेटी की देखभाल कर रही थी. उसके बाद से उसका पति युवती का शारीरिक शोषण करता था। गाजियाबाद डीसीपी (ट्रांस-हिंडन) विवेक चंद ने कहा कि 11 मार्च को जब लड़की ने कहा कि वह अपनी पत्नी को प्रताड़ना के बारे में बताएगी, तो आरोपी ने लड़की को थप्पड़ मार दिया, जिससे उसकी नाक से खून बहने लगा।

- इस राज को छुपाने के लिए चाचा ने दुष्कर्म के बाद बच्ची का गला घोंट दिया और शव को घर में छिपा दिया। फिर उसने नाटक किया कि लड़की गायब है और अपनी पत्नी और पड़ोसियों के साथ उसकी तलाश शुरू कर दी, ”चांद ने कहा।

इसके बाद उसने अपने दोस्त को फोन कर उसकी स्कूटी मांगी। उसने शव को एक प्लास्टिक की थैली में डाल दिया और अपने दोस्त की मदद से करीब 2 बजे शव को पास के जंगल में फेंक दिया।

जांच के दौरान पुलिस को उन पर शक हुआ और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) और पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है और अपराध में कथित तौर पर इस्तेमाल किए गए वाहन को भी बरामद कर लिया है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो