Mon, May 06, 2024

मथुरा: डबल मर्डर की वारदात से इलाके में सनसनी, घर में सो रहे बुजुर्ग दंपत्ति की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या

By  Shagun Kochhar -- August 15th 2023 01:05 PM
मथुरा: डबल मर्डर की वारदात से इलाके में सनसनी, घर में सो रहे बुजुर्ग दंपत्ति की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या

मथुरा: डबल मर्डर की वारदात से इलाके में सनसनी, घर में सो रहे बुजुर्ग दंपत्ति की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या (Photo Credit: File)

मथुरा: जिले में उस वक्त सनसनी फैल गई. जब इलाके में डबल मर्डर की वारदात हुई. यहां घर में सो रहे बुजुर्ग दंपत्ति की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई.


घर में घुसकर की दंपत्ति की हत्या

जानकारी के मुताबिक, थाना मगोर्रा इलाके के रहने वाले करीब 50 वर्षीय दंपति थाना हाईवे इलाके के मुडेसी के पास एक मंदिर में करीब 10 सालों से रह रहे थे. वहीं बीती रात कुछ अज्ञात लोगों ने बुजुर्ग दंपति की हत्या कर दी. पति-पत्नी दोनों के सिर पर गंभीर चोट के निशान मिले हैं. जिससे साफ जाहिर हो रहा है कि अज्ञात लोगों ने दोनों पर डंडों से प्रहार कर मौत के घाट उतारा है.


वारदात के खुलासे के लिए लगाई गई पुलिस की टीमें

सवाल ये भी उठता है, जहां एक तरफ 15 अगस्त की तैयारियों में शासन-प्रशासन लगा हुआ था. चप्पे-चप्पे पर पुलिस के जवान तैनात थे. फिर भी बदमाशों ने हत्या की वारदात को अंजाम देने से गुरेज नहीं किया. डबल मर्डर की घटना की सूचना लगते ही पुलिस अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंचे. घटनास्थल का निरीक्षण कर घटना के खुलासे के लिए कई टीमों का गठन कर दिया गया है. लेकिन अभी तक ये साफ नहीं हुआ है कि किस कारण से दंपति की हत्या की गई है. फिलहाल, पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच चल रही है.


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो