Sun, May 05, 2024

मेरठ: बदमाशों ने कारोबारी के घर में घुसकर की लूटपाट, दंपत्ति को मारी गोली, पूरे घर को बनाया बंधक

By  Shagun Kochhar -- August 10th 2023 06:34 PM
मेरठ: बदमाशों ने कारोबारी के घर में घुसकर की लूटपाट, दंपत्ति को मारी गोली, पूरे घर को बनाया बंधक

मेरठ: बदमाशों ने कारोबारी के घर में घुसकर की लूटपाट, दंपत्ति को मारी गोली, पूरे घर को बनाया बंधक (Photo Credit: File)

मेरठ: प्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. आए दिन ऐसी-ऐसी वारदातें सामने आ रही है जो ये बता रही है कि अपराधियों को कानून का कोई खौफ नहीं रह गया. ताजा मामले में बदमाशों ने एक घर में घुसकर दंपत्ति को गोली मार दी और लूट के वारदात को अंजाम दिया.


कारोबारी को मारी गोली

जानकारी के मुताबिक, ये घटना देहली गेट की है. यहां गुरुवार सुबह 8 बजे दो नकाबपोश बदमाश कारोबारी धनकुमार जैन के घर घुस आए. बदमाशों ने घर में घुसकर वहां मौजूद लोगों को रस्सी से बांध दिए और कमरा बंद कर दिया. इसके बाद बदमाशों ने सबसे पहले कारोबारी के कमरे में डाका डालना शुरू किया. जब कारोबारी ने विरोध किया तो हुए गोली मार दी. 


कारोबारी के बाद उसकी पत्नी को मारी गोली

वहीं पति को गोल लगता देख कारोबारी की पत्नी चिल्लाई को बदमाशों ने पत्नी को भी गोली मार दी. यही नहीं गोली मारने के बाद बदमाशों ने कारोबारी के पत्नी के भी हाथ बांध दिए. वहीं बदमाशों ने पोती के भी हाथ बांधकर एक कमरे में बंद कर दिया.


दूधवाले को भी बनाया बंधक

इस वक्त घर पर कारोबारी, उसकी पत्नी, एक बेटा और एक पोती मौजूद थे. वहीं कारोबारी का एक बेटा और बहू मॉर्निंग वॉक के लिए बाहर गए थे. वहीं बदमाशों ने घर का सामान लूटना शुरू किया. इतनी देर में दूधवाला घर में पहुंच गया तो बदमाशों ने उसे भी नहीं बख्शा और उसे भी किचन में बंद कर दिया. इस बीच कारोबारी की पोती ने अपने हाथ खोले और सैर पर निकली अपनी मां को फोन लगाकर पूरी बात बताई.


पुलिस कर रही मामले की जांच

जिसके बाद कारोबारी के बेटा बहू ने पड़ोसी को घर पर जाने को कहा, लेकिन जब तक पड़ोसी पहुंचे बदमाश फरार हो चुके थे. वहीं तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी गई और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की. 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो