Sun, Apr 21, 2024

मिर्जापुर: विवाद के दौरान व्यक्ति को तमंचा दिखाना पड़ा महंगा, वीडियो वायरल होने के बाद तुरंत गिरफ्तारी

By  Shagun Kochhar -- August 4th 2023 07:12 PM
मिर्जापुर: विवाद के दौरान व्यक्ति को तमंचा दिखाना पड़ा महंगा, वीडियो वायरल होने के बाद तुरंत गिरफ्तारी

मिर्जापुर: विवाद के दौरान व्यक्ति को तमंचा दिखाना पड़ा महंगा, वीडियो वायरल होने के बाद तुरंत गिरफ्तारी (Photo Credit: File)

मिर्जापुर: सोशल मीडिया इन दिनों कितना ताकतवर हो गया है, ये हम सभी जानते हैं. वहीं इसका एक नमूना मिर्जापुर में देखने को मिला है. जहां एक वीडियो ने एक व्यक्ति को जेल पहुंचा दिया.


दरअसल, बर्जी मुकुंदपुर गांव में दो पक्षों के बीच जमीनी विवाद चल रहा है. इसे लेकर पुलिस थाने में मामला भी दर्ज था. वहीं इसी मामले को लेकर फिर विवाद हो गया. इसी बीच दोनों पक्षों के विवाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड हुआ. जिस पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की है. 


वीडियो पड़री थाना क्षेत्र के बर्जी मुकुंदपुर ग्राम का है. जहां जमीनी विवाद को लेकर दबंग दूसरे पक्ष को तमंचा लहरा कर दिखा रहा है. विवाद के दौरान तमंचे के बल पर धमकी भी गई. वहीं इस दौरान दूर से किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने इसका संज्ञान लिया.


वीडियो सामने आने के बाद पुलिस अधीक्षक अभिनंदन के निर्देश पर आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही उसकी निशानदेही पर अवैध देसी तमंचा भी बरामद हुआ. गिरफ्तार युवक की पहचान प्रेम प्रकाश सिंह के रूप में हुई है जो किसान है. एसपी सिटी ने बताया कि जमीन संबंधी विवाद में दोनों पक्ष वाद-विवाद कर रहे थे. उस दौरान एक पक्ष तमंचा लहरा रहा था. जिसका वीडियो वायरल होने पर आरोपी को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है. उसके कब्जे से तमंचा बरामद हुआ है. 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो