Sat, May 25, 2024

मिर्जापुर: बिहार पुलिस अधिकारी पर हमला करने वाला गिरफ्तार, 25 हजार का है इनामिया शातिर बदमाश

By  Shagun Kochhar -- September 11th 2023 02:46 PM
मिर्जापुर: बिहार पुलिस अधिकारी पर हमला करने वाला गिरफ्तार, 25 हजार का है इनामिया शातिर बदमाश

मिर्जापुर: बिहार पुलिस अधिकारी पर हमला करने वाला गिरफ्तार, 25 हजार का है इनामिया शातिर बदमाश (Photo Credit: File)

मिर्जापुर: बिहार पुलिस अधिकारी पर हमला करने वाला 25 हजार का इनामिया शातिर बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गया है. मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में लगी गोली. जिसके बाद घायल बदमाश का अस्पताल में भर्ती करवाया गया. 


क्या है पूरा मामला?

मिर्जापुर जिले के कछवा पुलिस के साथ रविवार रात पुलिस और एक 25 हजार इनामी बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई. जिसमें इनामिया शातिर अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लग गई. जिससे वो घायल हो गया बदमाश को जिला मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर इलाज चल रहा है. 


बताया जा रहा है बिहार पुलिस अधिकारी पर हमला करने वाला 25 हजार का इनामिया अपराधी के क्षेत्र में होने की सूचना मिलने पुलिस दबिश दी, इस दौरान गिरफ्तारी से बचने के लिए शातिर बदमाश पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर कर अपाची मोटरसाइकिल से भागने का प्रयास करने लगा पुलिस बल पर तीन राउंड फायर किया तो वहीं पुलिस टीम आत्मरक्षार्थ के जवाबी फायरिंग में शातिर बदमाश अमित सिंह चौधरी के बाये पैर में गोली मार कर गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार बदमाश कुराइच थाना सासाराम टाउन जिला रोहतास बिहार का रहने वाला है. शातिर बदमाश के पास से एक अपाची मोटरसाइकिल, एके अवैध तमंचा 315 तीन खोखा कारतूस बरामद किया है.


अपर पुलिस अधीक्षक श्रीकांत प्रजापति ने बताया कि ये शातिर किस्म का अपराधी है. यूपी से चुराई गई बोलेरो को औने पौने दाम में खरीद कर उससे शराब तस्करी का कार्य करता हैं और पकड़े जाने पर छोड़ कर भाग जाता था जिससे पुलिस कार्रवाई से भी बच जाता था. इसके खिलाफ बिहार के साथ उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर सोनभद्र जनपद के कई थानों में मुकदमा दर्ज है.रोहतास जिले के नोखा पुलिस स्टेशन के अंतर्गत दरोगा और एएसपी के हमले का भी आरोपी है और शराब तस्करी के कार्य में लिप्त है. भागने के फिराक में था पुलिस ने मुठभेड़ में उसे गिरफ्तार किया है.


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो