Fri, Apr 19, 2024

लखनऊ में बदमाशों ने गले से छीन ली सोने की चेन, लुटेरों से भिड़ी बेखौफ महिला, VIDEO VIRAL

By  Shagun Kochhar -- April 20th 2023 05:05 PM
लखनऊ में बदमाशों ने गले से छीन ली सोने की चेन, लुटेरों से भिड़ी बेखौफ महिला, VIDEO VIRAL

लखनऊ में बदमाशों ने गले से छीन ली सोने की चेन, लुटेरों से भिड़ी बेखौफ महिला, VIDEO VIRAL (Photo Credit: File)

लखनऊ: राजधानी लखनऊ में लुटेरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वो रात का अंधेरा तो छोड़ो दिन के उजाले में भी वारदातों को अंजाम देने में जरा सा भी गुरेज नहीं करते. ताजा मामले में दो बदमाशों ने दिनदहाड़े एक महिला के गले से उसके घर के बाहर चेन खींच ली. वहीं महिला ने भी उनका डटकर मुकाबला किया. ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है.


मामला लखनऊ के कृष्णानगर थाना क्षेत्र का है. जहां एक महिला बाजार से स्कूटी पर दूध लेकर अपने घर लौट रही थी. इसी दौरान जब वो घर पहुंची और गेट खोलने लगी तो दो बाइक सवार बदमाश आए और पीछे से गले पर हाथ मारकर चेन खींच ली. 


खूब लड़ी मर्दानी!

वहीं बदमाश के चेन झपटने के बाद भी महिला डरी नहीं और बदमाश को पकड़ने की कोशिश की. महिला की इस कोशिश में बदमाश के हाथ से चेन छूट गई. जिसके बाद बदमाश ने महिला को तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी दी और लुटेरे फरार हो गए. वहीं ये पूरी वारदात महिला के घर के सामने लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. जिसमें महिला बदमाश से भिड़ती हुई नजर आ रही है.




महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज, पुलिस जांच में जुटी 

वहीं महिला ने पुलिस में पूरे मामले को लेकर मामला दर्ज करवाया है. एडीसीपी साउथ शशांक सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया  है और टीमें बना दी गई हैं जल्दी की बदमाशों को धर दबोचा जाएगा.


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो