Fri, Jun 02, 2023

मुख्तार अंसारी की बढ़ती मुश्किलें! दो और मामलों में 17 और 20 मई को आएगा फैसला

By  Shagun Kochhar -- May 6th 2023 04:40 PM
मुख्तार अंसारी की बढ़ती मुश्किलें! दो और मामलों में 17 और 20 मई को आएगा फैसला

मुख्तार अंसारी की बढ़ती मुश्किलें! दो और मामलों में 17 और 20 मई को आएगा फैसला (Photo Credit: File)

ब्यूरो: 10 साल की सजा मिलने के लिए अब मुख्तार अंसारी की मुश्किलें फिर बढ़ने वाली हैं. मुख्तार अंसारी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के दो मामलों में जल्द की फैसला आने वाला है.


मुख्तार अंसारी के खिलाफ गैंगस्टर के दो अन्य मामलों में भी जल्द फैसला आना है. आज एमपी एमएलए कोर्ट में अंतिम सुनवाई के बाद 17 मई और 20 मई फैसले की तारीख दी है।


गौरतलब है कि जेल में बंद पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के दो मुकदमों में एमपी/ एमएलए कोर्ट जनपद गाजीपुर के जज दुर्गेश पांडे ने सुनवाई की. जिसके बाद आज एमपी एमएलए कोर्ट में अंतिम सुनवाई के बाद 17 मई और 20 मई फैसले की तारीख रखी है. मुख्तार पर दर्ज मुहम्मदाबाद में 307 के मामले में 17 मई तो वहीं करंडा थाना में दर्ज गैंगस्टर एक्ट के मामले में 20 मई को फैसला सुनाया जाएगा. करंडा थाना क्षेत्र के कपिल देव सिंह हत्याकांड और मुहम्मदाबाद के अमीर हसन की हत्या के प्रयास के मामले में मुख्तार अंसारी के खिलाफ साल 2009 में गैंगस्टर अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कराया गया था.


वहीं इससे पहले रूंगटा और कृष्णानंद राय हत्याकांड के मामले में मुख्तार अंसारी को 10 साल की सजा और पांच लाख जुर्माना लगाया जा चुका है. 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो