Wed, Apr 24, 2024

बार-बार लोकेशन बदल रहा गुड्डू मुस्लिम, गोवा पहुंच इस गैंगस्टर के पास ली शरण!

By  Shagun Kochhar -- May 1st 2023 01:40 PM
बार-बार लोकेशन बदल रहा गुड्डू मुस्लिम, गोवा पहुंच इस गैंगस्टर के पास ली शरण!

बार-बार लोकेशन बदल रहा गुड्डू मुस्लिम, गोवा पहुंच इस गैंगस्टर के पास ली शरण! (Photo Credit: File)

ब्यूरो: उमेश पाल की हत्याकांड के आरोपी बमबाज गुड्डू मुस्लिम से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. सूत्रों के मुताबिक, पुलिस की जांच में अब तक का सबसे बड़ा खुलासा हुआ है. 


गोवा में गुड्डू!

सूत्रों के मुताबिक, गुड्डू मुस्लिम गोवा पहुंच गया है. गुड्डा वहां गैंगस्टर अनवर शेख उर्फ टाइगर की पनाह में है. गुड्डू मुस्लिम मेरठ से गोवा फरारी काटने पहुंचा था. सूत्रों के हवाले से ये भी खबर है कि शूटआउट के बाद गुड्डू मुस्लिम लखनऊ के एक बिल्डर के संपर्क में आया था. अब गोवा का गैंगस्टर अनवर शेख उसकी मदद कर रहा है. वहीं अब एसटीएफ की एक टीम गोवा में भी गुड्डू मुस्लिम की तलाश में जुटी है.


गुड्डू के घर के बाहर नोटिस चस्पा

वहीं दूसरी ओर गुड्डू मुस्लिम से पैतृक घर के बाहर नोटिस चस्पा कर दिया गया है. पीडीए ने घर के बाहर ध्वस्तीकरण का नोटिस लगाया है. बता दें गुड्डू मुस्लिम का पैतृक घर तेलियरगंज में है. वहीं इससे पहले पीडीए गुड्डू मुस्लिम के चकिया वाले घर पर दो बार ध्वस्तीकरण का नोटिस चस्पा कर चुकी है. लेकिन परिवार के लोगों की तरफ से कोई जवाब न मिलने पर पीडीए ने अब गुड्डू के पैतृक घर पर भी नोटिस लगा दिया है.


आपको बता दें गुड्डू मुस्लिम उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी है, जोकी की फरार चल रहा है. पुलिस ने गुड्डू की तलाश में कई टीमें लगा रखी हैं. साथ ही गुड्डू पर 5 लाख का इनाम भी घोषित किया गया है. जानकारी के मुताबिक, पुलिस को चकमा देने के लिए गुड्डू मुस्लिम बार-बार अपनी जगह बदल रहा है. यहां तक की जानकारी है कि गुड्डू ने अपना नाम और हुलिया भी बदला हुआ है. वहीं परिवार का कहना है कि उनका कई सालों से गुड्डू से कोई संपर्क नहीं है.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो