Sun, Apr 21, 2024

बरेली जेल में हुई उमेश हत्याकांड की प्लानिंग! अशरफ से मिलने गए थे असद समेत 9 लोग, वीडियो वायरल

By  Shagun Kochhar -- April 24th 2023 01:09 PM -- Updated: April 24th 2023 01:19 PM
बरेली जेल में हुई उमेश हत्याकांड की प्लानिंग! अशरफ से मिलने गए थे असद समेत 9 लोग, वीडियो वायरल

बरेली जेल में हुई उमेश हत्याकांड की प्लानिंग! अशरफ से मिलने गए थे असद समेत 9 लोग, वीडियो वायरल (Photo Credit: File)

प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड से जुड़े दो सीसीटीवी वीडियो सामने आए हैं. 24 फरवरी को हत्याकांड को अंजाम देने के लिए 12 फरवरी को अतीक का बेटा असद, गुलाम, गुड्डू मुस्लिम समेत 9 शूटर बरेली जेल में अशरफ से मुलाकात करने पहुंचे थे. 


करीब ढाई घंटे अशरफ से चली मीटिंग

उमेश पाल हत्याकांड की प्लानिंग के लिए अतीक का बेटा असद, गुलाम, गुड्डू मुस्लिम समेत 9 शूटर बरेली जेल में अशरफ से मुलाकात करने के लिए गए थे. इस मुलाकात के बाद ही 24 फरवरी को उमेश पाल को मौत के घाट उतारा गया था.


वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

वहीं अब इन सभी का बरेल जेल में एंटर होने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में गुड्डू मुस्लिम, गुलाम, उस्मान, असद और अरमान जेल के अंदर दाखिल होते हुए नजर आ रहे हैं. कुल 9 लोग उमेश पाल की हत्या की प्लानिंग में शामिल हुए.


इस वीडियो की पुष्टि बरेली एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने की. उन्होंने बताया कि वीडियो बरेली जेल से संबंधित है. वीडियो जांच के लिए भेज दिया गया है. जानकारी के मुताबिक, इनकी किसी रजिस्टर में कोई एंट्री नहीं करवाई गई. जिससे की जेल प्रशासन पर भी कई सवाल उठते हैं.


आपको बता दें 2005 में विधायक राजू पाल की हत्या कर दी गई थी. इसका आरोप अतीक और अशरफ पर था. वहीं इस हत्याकांड का एडवोकेट उमेश पाल मुख्य गवाह था. जिसकी 24 फरवरी को हत्या कर दी गई.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो