Mon, Jun 24, 2024

PUBG की लत ने बनाया मां-बाप का कातिल! गेम खेलने से मना करने पर तवे से पीट-पीटकर बेटे ने की हत्या

By  Shagun Kochhar -- August 5th 2023 05:02 PM
PUBG की लत ने बनाया मां-बाप का कातिल! गेम खेलने से मना करने पर तवे से पीट-पीटकर बेटे ने की हत्या

PUBG की लत ने बनाया मां-बाप का कातिल! गेम खेलने से मना करने पर तवे से पीट-पीटकर बेटे ने की हत्या (Photo Credit: File)

झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी से शनिवार को एक ऐसी खबर सामने आई जिसने सभी के रोंगटे खड़े कर दिए. यहां एक 26 साल के युवक ने अपने ही माता-पिता को तवे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया.


पबजी एडिक्ट है हत्यारा!

बताया जा रहा है कि ये युवक पबजी गेम खेलता था और उसका आदी था. ये घटना नवाबाद थाना क्षेत्र के पिछौर की है. जहां पलरा के सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल लक्ष्मी प्रसाद अपनी पत्नी विमला और बच्चों के साथ रहते थे. लक्ष्मी प्रसाद का एक बेटा और तीन बेटियां हैं. जिनमें से दो बेटियों की शादी हो चुकी है. वहीं छोटी बेटी उरई में रहकर पढ़ाई करती है. वहीं बेटा घर में ही मोबाइल रिपेयरिंग का काम करता था.


जानकारी के मुताबिक, बेटे को मोबाइल पर पब्जी खेलने की लत लगी हुई थी और अकसर पिता उसे गेम खेलने से रोकते थे. बहन के मुताबिक, उसे पबजी की इतनी लत थी कि उसका मानसिक संतुलन भी बिगड़ने लगा था और वो अकसर माता-पिता से मारपीट करता था.


पड़ोसी से मिली वारदात की जानकारी

बहन के मुताबिक, शनिवार जब पिता ने उसका फोन नहीं उठाया तो उसने पड़ोसी को कॉल लगाई और जब पड़ोसी उनके घर गया तो वहां का मंजर देख उसके होश उड़ गए. मेल गेट खुला था और जमीन पर खून ही खून पसरा था. उस वक्त पिता की मौत हो चुकी थी, लेकिन माता दर्द में थी.


पड़ोसी न सुनाया आंखों देखा मंजर

पड़ोसी ने तुरंत पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने विमला को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उनकी भी मौत हो गई. वहीं इस बीच बेटा अंकित आराम से चारपाई पर बैठा था. अंकित ने तवे से पीट-पीटकर माता-पिता को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने बताया कि अंकित को अपनी करतूत पर कोई अफसोस नहीं था. फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो