Thu, Apr 25, 2024

रिटायर्ड दारोगा के बेटे ने लूटी युवती की इज्जत, कमिश्नर के आदेश पर दर्ज हुआ मामला

By  Shivesh jha -- March 18th 2023 09:34 AM
रिटायर्ड दारोगा के बेटे ने लूटी युवती की इज्जत, कमिश्नर के आदेश पर दर्ज हुआ मामला

रिटायर्ड दारोगा के बेटे ने लूटी युवती की इज्जत, कमिश्नर के आदेश पर दर्ज हुआ मामला (Photo Credit: File)

रिटायर्ड दारोगा के बेटे ने युवती को पहले शादी का वादा किया और छह महीने तक युवती का के साथ यौन शोषण करता रहा। युवती ने जब शादी के लिए दवाब दिया तो उसने इंकार कर दिया। पीड़िता ने हरीपर्वत थाने में मामला दर्ज कराया है।

अलीगढ़ बाईपास रोड निवासी युवती ने उक्त मामले के बाद अपर पुलिस आयुक्त के पास शिकायत की थी। अपने शिकायत में युवती ने बताया कि बाह आगरा में एक निजी नर्सिंग होम में नर्स का काम करती है। कुछ महीने पहले उसकी मुलाकात टैगोर टाउन प्रयागराज निवासी नीरज पांडेय से हुई जो सर्जीकल उपकरण बनाने वाली किसी निजी कंपनी में काम करता है।

युवती ने बताया कि नीरज ने उससे पहले दोस्ती कि और फिर जब बात-चीत होने लगी तो एक दिन धोखे से अपने कमरे पर बुलाया और नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया और उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया गया। 

जब होश आने पर उसे घटना का पता चला तो गुस्साई लेकिन नीरज ने उसे समझते हुए शादी का वादा किया। इस दौरान कई बार उससे जबरन संबंध बनाए लेकिन अब शादी की बात पर आरोपी शादी से इंकार कर रहा है तथा जान से मारने की धमकी भी दी है। आरोपी धमकी देते हुए कहता है कि उसका पिता सेवानिवृत्त निरीक्षक है और कई रिश्तेदार पुलिस अधिकारी है।

शिकायत के बाद अपर पुलिस उपायुक्त ने युवती को आगे की कार्रवाई के लिए हरीपर्वत थाने भेजा है। शिकायत के बाद जब पुलिस ने आरोपित बुलाया तो वो नहीं आया बदले में अपने मां-बाप को भेज दिया। 

आरोपी के माता-पिता ने पुलिस के समक्ष कहा कि युवती उनके पुत्र पर शादी का दबाव बना रही है। जबकि युवती ने पुलिस को कई साक्ष्य दिए जिससे आरोपी को दोषी पाया जा सकता है। हरीपर्वत थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर नीरज पांडेय उसके पिता एडी पांडेय व मां के खिलाफ अभियोग दर्ज किया गया तथा आगे छानबीन की जा रही है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो