Sat, Apr 27, 2024

Scooter Rider Snatch Chain in Ghaziabad: यूपी गाजियाबाद में शख्स के गले से स्कूटी सवार बदमाशों ने छीनी चेन; सीसीटीवी फुटेज आई सामने

By  Bhanu Prakash -- March 11th 2023 12:19 PM
Scooter Rider Snatch Chain in Ghaziabad: यूपी गाजियाबाद में शख्स के गले से स्कूटी सवार बदमाशों ने छीनी चेन; सीसीटीवी फुटेज आई सामने

Scooter Rider Snatch Chain in Ghaziabad: यूपी गाजियाबाद में शख्स के गले से स्कूटी सवार बदमाशों ने छीनी चेन; सीसीटीवी फुटेज आई सामने (Photo Credit: File)

देशभर में चेन स्नेचिंग के बढ़ते मामलों के बीच यूपी के गाजियाबाद में एक और घटना सामने आई है। घटना गुरुवार को कविनगर इलाके में हुई। घटना का एक सीसीटीवी फुटेज इंटरनेट पर सामने आया है।

कविनगर में पीएनबी बैंक के बाहर स्कूटी सवार एक युवक ने राजनगर एक्सटेंशन स्थित ऑफिसर सिटी सोसाइटी निवासी एवं एक निजी कंपनी में कर्मचारी सुजीत कुमार की चेन लूट ली

बैंक के बाहर चेन झपट ली

कुमार ने बताया कि उसने अपनी कार बैंक के सामने खड़ी की थी और अपनी भाभी के साथ सड़क पार कर रहा था, तभी चोर पीछे से आया और घटनास्थल से भागने से पहले उसके गले से चेन छीन ली। स्कूटी पर सवार एक अन्य महिला की मदद से उसकी भाभी ने संदिग्ध का पीछा करने का प्रयास किया, लेकिन चोर भागने में सफल रहा। पूरी घटना बैंक के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

कविनगर थाने में मामला दर्ज

घटना के बाद, कुमार ने कविनगर पुलिस को डकैती की सूचना दी, और एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव ने सीसीटीवी फुटेज का उपयोग कर संदिग्ध को ट्रैक करने के लिए टीमों को तैनात किया। पुलिस को भरोसा है कि वह जल्द ही चोर की पहचान कर उसे पकड़ लेगी। डकैती के दौरान संदिग्ध ने हेलमेट पहन रखा था, जिससे कुमार और उसकी भाभी को विवरण देने में मुश्किल हो रही थी।

हाल ही में चेन स्नेचिंग का एक और मामला सामने आया है

अधिकारियों ने गुरुवार को कहा कि 10 साल की एक लड़की ने पुणे की एक गली में अपनी दादी की चेन छीनने के एक बाइक सवार व्यक्ति के प्रयास को विफल कर दिया।

पुलिस शिकायत के अनुसार, घटना 25 फरवरी को पुणे शहर के मॉडल कॉलोनी इलाके में हुई, जब 60 वर्षीय लता घाग अपनी पोती रुत्वी घाग के साथ घर वापस जा रही थीं।

"दिशा पूछने के बहाने एक बाइक सवार ने मेरी दादी की पहनी हुई चेन छीनने की कोशिश की। यह देख 10 साल की रुत्वी घाग ने बैग से उसके चेहरे पर वार करना शुरू कर दिया। वह आदमी वहां से भाग गया।" क्योंकि चेन छीनने के उनके प्रयास को विफल कर दिया गया था," शिकायत में कहा गया है।

25 फरवरी को हुई इस घटना का खुलासा गुरुवार को सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद हुआ।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो