Advertisment

Scooter Rider Snatch Chain in Ghaziabad: यूपी गाजियाबाद में शख्स के गले से स्कूटी सवार बदमाशों ने छीनी चेन; सीसीटीवी फुटेज आई सामने

देशभर में चेन स्नेचिंग के बढ़ते मामलों के बीच यूपी के गाजियाबाद में एक और घटना सामने आई है। घटना गुरुवार को कविनगर इलाके में हुई। घटना का एक सीसीटीवी फुटेज इंटरनेट पर सामने आया है। कविनगर में पीएनबी बैंक के बाहर स्कूटी सवार एक युवक ने राजनगर एक्सटेंशन स्थित ऑफिसर सिटी सोसाइटी निवासी एवं एक निजी कंपनी में कर्मचारी सुजीत कुमार की चेन लूट ली।

author-image
Bhanu Prakash
Updated On
New Update
Scooter Rider Snatch Chain in Ghaziabad: यूपी गाजियाबाद में शख्स के गले से स्कूटी सवार बदमाशों ने छीनी चेन; सीसीटीवी फुटेज आई सामने

देशभर में चेन स्नेचिंग के बढ़ते मामलों के बीच यूपी के गाजियाबाद में एक और घटना सामने आई है। घटना गुरुवार को कविनगर इलाके में हुई। घटना का एक सीसीटीवी फुटेज इंटरनेट पर सामने आया है।

Advertisment

कविनगर में पीएनबी बैंक के बाहर स्कूटी सवार एक युवक ने राजनगर एक्सटेंशन स्थित ऑफिसर सिटी सोसाइटी निवासी एवं एक निजी कंपनी में कर्मचारी सुजीत कुमार की चेन लूट ली

बैंक के बाहर चेन झपट ली

कुमार ने बताया कि उसने अपनी कार बैंक के सामने खड़ी की थी और अपनी भाभी के साथ सड़क पार कर रहा था, तभी चोर पीछे से आया और घटनास्थल से भागने से पहले उसके गले से चेन छीन ली। स्कूटी पर सवार एक अन्य महिला की मदद से उसकी भाभी ने संदिग्ध का पीछा करने का प्रयास किया, लेकिन चोर भागने में सफल रहा। पूरी घटना बैंक के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

Advertisment

कविनगर थाने में मामला दर्ज

घटना के बाद, कुमार ने कविनगर पुलिस को डकैती की सूचना दी, और एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव ने सीसीटीवी फुटेज का उपयोग कर संदिग्ध को ट्रैक करने के लिए टीमों को तैनात किया। पुलिस को भरोसा है कि वह जल्द ही चोर की पहचान कर उसे पकड़ लेगी। डकैती के दौरान संदिग्ध ने हेलमेट पहन रखा था, जिससे कुमार और उसकी भाभी को विवरण देने में मुश्किल हो रही थी।

Advertisment

हाल ही में चेन स्नेचिंग का एक और मामला सामने आया है

अधिकारियों ने गुरुवार को कहा कि 10 साल की एक लड़की ने पुणे की एक गली में अपनी दादी की चेन छीनने के एक बाइक सवार व्यक्ति के प्रयास को विफल कर दिया।

पुलिस शिकायत के अनुसार, घटना 25 फरवरी को पुणे शहर के मॉडल कॉलोनी इलाके में हुई, जब 60 वर्षीय लता घाग अपनी पोती रुत्वी घाग के साथ घर वापस जा रही थीं।

"दिशा पूछने के बहाने एक बाइक सवार ने मेरी दादी की पहनी हुई चेन छीनने की कोशिश की। यह देख 10 साल की रुत्वी घाग ने बैग से उसके चेहरे पर वार करना शुरू कर दिया। वह आदमी वहां से भाग गया।" क्योंकि चेन छीनने के उनके प्रयास को विफल कर दिया गया था," शिकायत में कहा गया है।

25 फरवरी को हुई इस घटना का खुलासा गुरुवार को सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद हुआ।

ghaziabad-crime-news scooter-rider-snatch-chain-in-ghaziabad chain-snatch-footage
Advertisment