Fri, Apr 19, 2024

सनसनीखेज: शिव नाडर यूनिवर्सिटी में छात्र ने छात्रा को मारी गोली फिर हॉस्टल जाकर कर ली आत्महत्या

By  Shagun Kochhar -- May 18th 2023 06:17 PM -- Updated: May 18th 2023 06:21 PM
सनसनीखेज: शिव नाडर यूनिवर्सिटी में छात्र ने छात्रा को मारी गोली फिर हॉस्टल जाकर कर ली आत्महत्या

सनसनीखेज: शिव नाडर यूनिवर्सिटी में छात्र ने छात्रा को मारी गोली फिर हॉस्टल जाकर कर ली आत्महत्या (Photo Credit: File)

ग्रेटर नोएडा: जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. मामला शिव नाडर यूनिवर्सिटी का है, जहां एक छात्र ने दिन दहाड़े एक छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर खुद को गोली मार ली. घटना के बाद से यूनिवर्सिटी में सनसनी फैल गई है.


पहले बातचीत हुई, फिर लगाया गले फिर मार दी गोली

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार के दिन दोनों छात्र अनुज और छात्रा शिव नाडर यूनिवर्सिटी के डाइनिंग हॉल में मौजूद थे. इस दौरान दोनों आपस में बातचीत कर रहे थे और बातचीत के दौरान दोनों से एक दूसरे को पहले गले लगाया. फिर अचानक अनुज ने पिस्टल निकाली और छात्रा को गोली मार दी.


फिर खुद को मार ली गोली...

यही नहीं जानकारी के मुताबिक, इसके बाद अनुज हॉस्टल गया और कमरे में जाकर खुद को भी गोली मार ली. वहीं छात्रा को जब अस्पताल लेकर जाया गया तो वहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.


यूनिवर्सिटी में फैली सनसनी

घटना के बाद से पूरी यूनिवर्सिटी में सनसनी फैल गई है. वहीं छात्रों में भी घटना के बाद से दहशत का माहौल पैदा हो गया है. वहीं दोनों छात्रों के परिवार वालों को सूचना दे दी गई. जानकारी के मुताबिक, छात्रा कानपुर की रहने वाली थी और छात्र अमरोहा का रहने वाला था. वहीं घटना के बाद पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच की जा रही है.


वहीं ग्रेटर नोएडा के डीसीपी साद मियां खान ने बताया कि मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और फिलहाल मामले में आगे की जांच की जा रही है. 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो