Wed, May 08, 2024

असद के मोबाइल से मिला सनसनीखेज वीडियो, एक युवक को बुरी तरह किया जा रहा टॉर्चर

By  Shagun Kochhar -- April 24th 2023 04:02 PM
असद के मोबाइल से मिला सनसनीखेज वीडियो, एक युवक को बुरी तरह किया जा रहा टॉर्चर

असद के मोबाइल से मिला सनसनीखेज वीडियो, एक युवक को बुरी तरह किया जा रहा टॉर्चर (Photo Credit: File)

लखनऊ: पहले बरेली जेल से दो वीडियो सामने आए जिसमें उमेश हत्याकांड से पहले अतीक अहमद के बेटे असद, गुलाम और गुड्डू मुस्लिम बरेली जेल में दाखिल होते हुए नजर आ रहे है. वहीं अब एक और वीडियो सामने आया है.  


जानकारी के मुताबिक, एनकाउंटर में मारे गए अतीक के बेटे असद के मोबाइल फोन से जांच के दौरान एक वीडियो मिला है. पुलिस को ये वीडियो असद के मोबाइल फोन से मिला. वीडियो में रिकॉर्डिंग की तारीख 19 जनवरी 2021 लिखी हुई है. वीडियो में एक शख्स को बुरी तरह नंगा करके पीटा जा रहा है. उसे लात, घूंसों और बेल्ट से मारा जा रहा है. वहीं वीडियो में 3 से 4 लोग और दिखाई दे रहे हैं.


लखनऊ के फ्लैट का बताया जा रहा वीडियो

जानकारी के मुताबिक, वीडियो लखनऊ के एक फ्लैट का होने की बात सामने आई है. बताया जा रहा है कि इस फ्लैट में असद रहता था. लेकिन वीडियो में असद दिखाई नहीं पड़ रहा है.वीडियो में दिख रहे लोग जमीन पर बैठे लड़के को बुरी तरह पीट रहे हैं.


दहशत बनाने के लिए बनाए जाते थे वीडियो!

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, ऐसे वीडियो लोगों में दहशत फैलाने के लिए बनाए जाते थे और असद के फ्लैट में इसी तरह से लोगों की पिटाई होती थी. फिलहाल पुलिस वीडियो की जांच कर रही है.


आपको बता दें इससे पहले उमेश पाल हत्याकांड से जुड़े दो सीसीटीवी वीडियो सामने आए हैं. 24 फरवरी को हत्याकांड को अंजाम देने के लिए 12 फरवरी को अतीक का बेटा असद, गुलाम, गुड्डू मुस्लिम समेत 9 शूटर बरेली जेल में अशरफ से मुलाकात करने पहुंचे थे. दोनों वीडियो में असद, गुलाम, गुड्डू मुस्लिम बरेली जेल में अंदर जाते हुए नजर आ रहे हैं. 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो