Tue, May 21, 2024

मेरठ के CCSU हॉस्टल में छात्र ने की खुदकुशी, छात्रों ने किया हंगामा

By  Shagun Kochhar -- September 19th 2023 06:38 PM
मेरठ के CCSU हॉस्टल में छात्र ने की खुदकुशी, छात्रों ने किया हंगामा

मेरठ के CCSU हॉस्टल में छात्र ने की खुदकुशी, छात्रों ने किया हंगामा (Photo Credit: File)

मेरठ: जिले के चौधरी चरण यूनिवर्सिटी के इंजीनियरिंग के छात्र ने सुसाइड कर लिया। छात्र का शव पंडित दीनदयाल उपाध्याय हॉस्टल में फंदे से लटका हुआ मिला है। घटना के बारे में जानकारी तब हुई, जब उसके रूम मेट्स कॉलेज से लौटे। छात्रों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी।


बता दें कि छात्र प्रशांत वाराणसी के बारकी गांव का रहने वाला था। वह सर छोटूराम इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक आईटी फाइनल ईयर का छात्र था। वह हॉस्टल के कमरा नंबर 99 में रहता था। उसके साथ दो रूम पार्टनर ऋषभ और आदित्य चौधरी भी रहते थे। सुबह 9 बजे ऋषभ और आदित्य चौधरी तो क्लास के लिए चले गए, लेकिन प्रशांत ने मना कर दिया था।


वहीं छात्र की खुदकुशी की खबर से हॉस्टल में छात्रों ने हंगामा कर दिया। दूसरे छात्रों ने युवक के शव को ले जाने से इनकार कर दिया है। छात्रों ने कहा, यह सुसाइड नहीं हत्या है। हॉस्टल के छात्रों ने मौके पर नारेबाजी भी की। 


वहीं इस मामले में एसपी सिटी पीयूष कुमार सिंह ने बयान जारी किया है। एसपी पीयूष कुमार ने कहा कि, मृतक छात्र बीटेक आईटी थर्ड ईयर का स्टूडेंट था। कुछ समय पहले ही मुझे सुसाइड की सूचना मिली थी। पुलिस को हर एंगल से जांच के निर्देश दिए हैं। पुलिस और फोरेंसिक टीम जांच कर रही है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो