Sun, Apr 21, 2024

अतीक-अशरफ के हत्यारे अब उगलेंगे राज! तीनों का होगा नार्को टेस्ट

By  Shagun Kochhar -- May 17th 2023 01:37 PM
अतीक-अशरफ के हत्यारे अब उगलेंगे राज! तीनों का होगा नार्को टेस्ट

अतीक-अशरफ के हत्यारे अब उगलेंगे राज! तीनों का होगा नार्को टेस्ट (Photo Credit: File)

प्रयागराज: अतीक और अशरफ के हत्यारों से लगातार पूछताछ हो रही है. वहीं अब पुलिस ने हत्यारों से राज उगलवाने के लिए एक नया तरीका अपना लिया है. अब जल्द की हत्यारों का नार्को टेस्ट करवाया जाएगा.


हत्यारों का होगा नार्को टेस्ट

पुलिस 45 दिनों में अतीक और अशरफ हत्याकांड की चार्जशीट दाखिल करने की तैयारी में है. बता दें हत्याकांड की जांच के लिए एक न्यायिक आयोग गठित किया गया है. वहीं अब हत्यारों से हत्या की वजह, उनसे जुड़े तमाम लोगों की जानकारी के साथ साथ और भी गई सवालों के जवाब तलाशने के लिए हत्यारों का नार्को टेस्ट करवाया जाएगा. पुलिस शूटरों के लाई डिटेक्टर और नार्को टेस्ट की तैयारी में जुटी है.


15 अप्रैल की रात को हुई थी अतीक और अशरफ की हत्या 

बता दें, अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद को प्रयागराज में पुलिस अभिरक्षा के बीच मेडिकल करवाने के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था. इसी दौरान तीन हमलावरों लवलेश तिवारी, सनी, अरुण मौर्य ने दोनों पर गोलियों से हमला कर दिया. तीनों ही मीडियाकर्मी बनकर वहां पहुंचे थे. तीनों ने पुलिस अभिरक्षा के बीच दोनों भाइयों पर अटैक किया. सबसे पहली गोली अतीक को सिर पर लगी उसके बाद अशरफ पर फायर किया गया. गोलियों से छलनी करने के बाद तीनों ने उसी वक्स आत्मसमर्पण भी कर दिया था. 


यही नहीं तीनों पर पहले से कई मामले दर्ज है और प्रारंभिक पूछताछ में अतीक-अशरक की हत्या करने की वजह बताते हुए कहा कि वो बड़ा डॉन बनना चाहते थे. वहीं पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. वहीं इस घटना के बाद यूपी पुलिस पर भी कई सवाल खड़े हुए. जिसके जांच भी चल रही है.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो