Sat, May 18, 2024

गो मांस तस्करों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर फायरिंग, मुठभेड़ में एक आरोपी को लगी गोली, तीन गिरफ्तार

By  Shagun Kochhar -- July 7th 2023 04:53 PM
गो मांस तस्करों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर फायरिंग, मुठभेड़ में एक आरोपी को लगी गोली, तीन गिरफ्तार

गो मांस तस्करों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर फायरिंग, मुठभेड़ में एक आरोपी को लगी गोली, तीन गिरफ्तार (Photo Credit: File)

औरैया: पुलिस को गो मांस की तस्करी करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है. बीती रात तस्करों ने पुलिस टीम पर फायरिंग की जिसके बाद टीम ने तस्करों को काबू किया.


तस्करों ने की पुलिस टीम पर फायरिंग

मामला अछल्दा इलाके का है. जहां गोमांस तस्करों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर आरोपियों ने फायरिंग कर दी. जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की. वहीं पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक आरोपी के पैर में गोली जा लगी. जिससे आरोपी के साथ दो अन्य ने हाथ उठाकर सरेंडर कर दिया. पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया और गोली लगने से घायल एक आरोपी को सीएचसी बिधूना में भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि ये लोग जंगल में गाय को काटकर गोमांस को कई प्रांत में सप्लाई करते थे. 


जानकारी देते हुए एसपी चारु निगम ने बताया कि पुलिस को कुछ दिन से सूचना मिल रही थी कि सहार के पूर्वा रावत की तरफ कुछ लोग जंगल में गाय काटकर गोमांस की तस्करी करते है. सूचना पर बीती रात पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की योजना बनाई. कार से आए तस्करों ने जब पुलिस को देखा तो फायरिंग कर दी. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें एक आरोपी के पैर में गोली लग गई और वो गिर पड़ा तो दो अन्य आरोपियों ने सरेंडर कर दिया. पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया.


तमंचा, कारतूस और मोबाइल फोन बरामद

वहीं कार से देशी तमंचा, कारतूस और मोबाइल फोन बरामद हुआ है. घायल को सीएचसी बिधूना भर्ती कराया गया. जहां से उसे सैफई रेफर कर दिया गया है. एसपी चारु निगम ने बताया की पूछताछ में आरोपियों ने अन्य नाम भी बताए हैं जिनकी गिरफ्तारी को लेकर टीम गठित की गई है. मुठभेड़ में कफील उर्फ कपिल पुत्र हनीफ, साकिर पुत्र समीउल्ला निवासीगण पूर्वा रावत सहार और अमानत हुसैन उर्फ इमामुद्दीन पुत्र अमीनुद्दीन निवासी बदनपुरा थाना गोहान जनपद जालौन है.



  • Share

ताजा खबरें

वीडियो