Sat, Apr 27, 2024

अपने ही दोस्त के पिता द्वारा यौन उत्पीड़न से परेशान कक्षा 7 की लड़की ने लगाई फांसी

By  Shivesh jha -- March 16th 2023 10:52 AM
अपने ही दोस्त के पिता द्वारा यौन उत्पीड़न से परेशान कक्षा 7 की लड़की ने लगाई फांसी

अपने ही दोस्त के पिता द्वारा यौन उत्पीड़न से परेशान कक्षा 7 की लड़की ने लगाई फांसी (Photo Credit: File)

अपने दोस्त के 45 वर्षीय पिता द्वारा कथित यौन उत्पीड़न से परेशान होकर आगरा में एक 14 वर्षीय लड़की ने फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने बुधवार को कहा कि उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पुष्टि हुई कि उसके साथ दुष्कर्म किया गया था, जिसके बाद मामला दर्ज किया गया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। 

पुलिस के मुताबिक लड़की ने रविवार को उस वक्त खुदकुशी कर ली जब उसके माता-पिता खेत में काम कर रहे थे और वह घर में अकेली थी। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। आरोपी की पहचान स्थानीय राजनीतिक कार्यकर्ता राघवेंद्र सिंह के रूप में हुई है। डीसीपी सोनम कुमार ने कहा कि शव परीक्षण रिपोर्ट के आधार पर प्राथमिकी में पॉक्सो अधिनियम और आईपीसी की धारा 376 दर्ज की गई है। 

कोर्ट के आदेश के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। पीड़िता के पिता ने कहा कि उनकी बेटी ने खुद को आइसोलेट कर लिया है और परिवार के साथ बातचीत से बचती है। उसने हमें राघवेंद्र के अभद्र व्यवहार के बारे में बताया था। मैंने उसका पूरा समर्थन किया और उसके भविष्य के डर से पुलिस से संपर्क नहीं किया।

प्रभारी अधिकारी ने कहा कि आत्महत्या करने से पहले लड़की को जो आखिरी कॉल आया था, वह आरोपी का था। उसके कॉल रिकॉर्ड से पता चलता है कि वह पिछले कुछ दिनों से उसे बार-बार फोन कर रहा था।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो