Tue, Jun 18, 2024

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में खुद को मारने से पहले पति ने पत्नी, नवजात बेटी को मौत के घाट उतारा

By  Bhanu Prakash -- March 20th 2023 03:15 PM
उत्तर प्रदेश के उन्नाव में खुद को मारने से पहले पति ने पत्नी, नवजात बेटी को मौत के घाट उतारा

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में खुद को मारने से पहले पति ने पत्नी, नवजात बेटी को मौत के घाट उतारा (Photo Credit: File)

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के बारसगावर इलाके में एक चौंकाने वाली घटना में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी और 4 महीने की बेटी का कुल्हाड़ी से सिर काट कर खुद को मार डाला. पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। घटना बारासगावर क्षेत्र के रुड़ीखेड़ा गांव की है

एक अधिकारी ने बताया कि श्यामपाल के बेटे मोहन का अपनी पत्नी सीमा से रविवार देर रात परिवार के खाने के बाद झगड़ा हो गया था। झगड़ा इतना बढ़ गया कि गुस्से में पति ने कुल्हाड़ी निकाल कर अपनी पत्नी और 4 माह की बेटी दोनों पर हमला कर दिया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जाता है कि मोहन के पिता श्यामपाल रात को खाना खाने के बाद काम पर गए थे तभी यह घटना हुई।

श्यामपाल काम खत्म कर घर लौटा तो दरवाजा अंदर से बंद था। बेटे और बहू को बाहर से बुलाने के बावजूद श्यामपाल को शक होने पर किसी ने दरवाजा नहीं खोला। इसी बीच मौके पर पड़ोसियों की भीड़ जमा हो गई जिसके बाद दरवाजा तोड़ा गया। जैसे ही श्यामपाल और स्थानीय लोगों ने अंदर कदम रखा, वे मोहन, उसकी पत्नी सीमा और उनकी नवजात बेटी के खून से लथपथ शव देखकर चौंक गए।

आनन-फानन में पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि माना जा रहा है कि मोहन मानसिक विकार से पीड़ित था, जिसके कारण उसने खुद को मारने से पहले अपनी पत्नी और बेटी की हत्या कर दी। मोहन के पिता श्यामपाल लेखाकार थे जो हाल के वर्षों में सेवानिवृत्त हुए हैं।

उसने अपने 32 वर्षीय पुत्र मोहन की शादी हाल ही में भगवंत नगर क्षेत्र के नरेंद्रपुर गांव निवासी सीमा के साथ की थी स्थानीय लोगों ने बताया कि बीती रात जब घटना हुई तब श्यामपाल पास के देवी जागरण में गया हुआ था

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो