Sat, May 25, 2024

फिरोजाबाद: दिनदहाड़े महिला की गोली मारकर हत्या, सड़क पर फैला खून, सदमे में परिवार

By  Shagun Kochhar -- May 20th 2023 12:43 PM
फिरोजाबाद: दिनदहाड़े महिला की गोली मारकर हत्या, सड़क पर फैला खून, सदमे में परिवार

फिरोजाबाद: दिनदहाड़े महिला की गोली मारकर हत्या, सड़क पर फैला खून, सदमे में परिवार (Photo Credit: File)

फिरोजाबाद: जिले में शनिवार सुबह एक दिल दहला देने वाली वारदात हुई. यहां दिन दहाड़े एक महिला की सरेराह गोली मारकर हत्या कर दी गई. वारदात के बाद से इलाके में दहशत फैल गई है.


दिनदहाड़े मारी गोली

घटना थाना उत्तर के तिलक नगर का है. जहां शनिवार सुबह सुधा नामक महिला सर्वाइकल की शिकायत के चलते इलाज के लिए फिजियोथेरेपिस्ट के पास जा रही थी. सुधा रोजाना ही अपने पति के साथ इलाज के लिए जाया करती थी. लेकिन आज की सुबह सुधा के साथ ऐसा हादसा हो जाएगा ये किसी ने नहीं सोचा था. सुधा जैसी के अपने घर से निकली और पैदल चलती हुई सड़क की तरफ मुड़ी तो अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग हुई और सुधा की हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक, सुधा को तीन गोलियां लगी और घटना को अंजाम देकर बदमाश आसानी से फरार हो गए.


सदमे में परिवार, जांच में जुटी पुलिस

इस हत्याकांड की गूंज से इलाके में दहशत फैल गई.सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. इसके बाद फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाने में जुट गई. वहीं घटना की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी भी मौके पहुंचे और मृतका के पति से बात की. वहीं घटना की जानकारी देते हुए एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्र ने कहा कि जल्द ही अपराधी पुलिस के गिरफ़्त में होंगे. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है.


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो