Sat, May 25, 2024

केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर के आवास पर हुआ युवक का मर्डर, सिर में मारी गोली

By  Shagun Kochhar -- September 1st 2023 11:50 AM
केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर के आवास पर हुआ युवक का मर्डर, सिर में मारी गोली

केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर के आवास पर हुआ युवक का मर्डर, सिर में मारी गोली (Photo Credit: File)

लखनऊ: जिले में उस वक्त सनसनी फैल गई जब विनय श्रीवास्तव की हत्या की खबर सामने आई. ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के बेगरिया गांव में केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर के दूसरे नए आवास पर विनय श्रीवास्तव की पिस्टल से गोली मारकर हत्या कर दी गई. 


सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. वहीं मौके पर पश्चिमी डीसीपी राहुल राज एडीसीपी चिरंजीवी नाथ सिन्हा सहित भारी पुलिस बल मौजूद रहा. वहीं पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया, जिनसे पूछताछ की जा रही है. बता दें मृतक विनय सांसद कौशल किशोर के बेटे विकास किशोर का दोस्त था.


जानकारी के मुताबिक, वारदात के दौरान तीन लोग मौजूद थे, अजय रावत, समीम बाबा और अंकित वर्मा. बताया जा रहा है कि सभी में झड़प हुई थी. इसी झड़प के बाद हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया. इस पूरी वारदात विकास किशोर के घर पर हुई. विनय विकास किशोर के साथ ही रहता था. वारदात के समय विकास किशोर वहां मौजूद नहीं था. 


वारदात को सुलझाने में जुटी पुलिस

वहीं परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस में तहरीर ही है. वहीं डीसीपी वेस्ट राहुल राज ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि हत्या की वारदात को बीती रात अंजाम दिया गया. हत्यारों ने विनय के सिर में गोली मारी, जिससे उसकी मौत हुई है. वारदात को अंजाम देने वाले 3 से 4 लोग थे, जिन्होंने पहले साथ बैठकर खाना भी खाया. उन्होंने बताया कि मौके से एक पिस्टल भी मिली है जोकि ये विकास किशोर की बताई जा रही है. वहीं पिस्टल को जांच के लिए भेज दिया गया है. वहीं जांच के लिए पुलिस सीसीटीवी को भी खंगाल रही है. वहीं परिजनों ने हत्या की तहरीर दे दी है, जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस अब हत्या की वजह की जांच कर रही है.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो