Wed, Apr 24, 2024

10 साल की मासूम से दुष्कर्म, पहले किया अपहरण फिर हवस का शिकार बना उतारा मौत के घाट

By  Shagun Kochhar -- June 4th 2023 04:47 PM
10 साल की मासूम से दुष्कर्म, पहले किया अपहरण फिर हवस का शिकार बना उतारा मौत के घाट

10 साल की मासूम से दुष्कर्म, पहले किया अपहरण फिर हवस का शिकार बना उतारा मौत के घाट (Photo Credit: File)

श्रावस्ती: जनपद से रविवार को एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई. यहां एक 10 साल की मासूम बच्ची को एक युवक ने मौत के घाट उतार दिया. यही नहीं उससे पहले युवक ने मासूम को अपनी हवस का शिकार भी बनाया और पकड़े जाने के डर से उसका कत्ल कर दिया.


मामला श्रावस्ती जनपद के थाना गिलौला के रामपुरपैडा का है. आरोप है कि इसी गांव का रहने वाला शील कुमार 10 साल की मासूम को बहला फुसलाकर पहले अपने साथ अपने घर ले गया. वहां पहले उसने मासूम के साथ दुष्कर्म किया. घटना को अंजाम देने के बाद पकड़े जाने के डर से उसने मासूम की रस्सी से गला घोंट कर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद उसे एक बोरे में भरकर मिर्चिया मलाई गांव के पास सरयू नहर के पास फेंक दिया.


परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने मासूम की तलाश शुरू की. पुलिस ने नामजद रिपोर्ट होने के कारण पहले शील कुमार को गिरफ्तार किया और कड़ाई से पूछताछ की तो शील कुमार ने अपना जुर्म कबूल किया. युवक की निशानदेही पर शव नहर के किनारे बोरे में बंद मिला. जिसके बाद पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


मामले की जानकारी देते हुए एसपी प्राची सिंह ने बताया कि आरोपी ने पहले मासूम के साथ रेप किया और उसके बाद उसकी हत्या करके शव को नहर के किनारे फेंक दिया. पुलिस ने पास्को एक्ट और हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए अभियुक्त को जेल रवाना कर दिया है.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो