Mon, May 20, 2024

12वीं का स्टूडेंट 24वीं मंजिल से गिरा, मौत, लोग बोले- रात को बालकनी से उतरकर दोस्तों से मिलने जाता था

By  Shagun Kochhar -- September 19th 2023 05:26 PM
12वीं के स्टूडेंट की 24वीं मंजिल से गिरा, मौत, लोग बोले- रात को बालकनी से उतरकर दोस्तों से मिलने जाता था

12वीं का स्टूडेंट 24वीं मंजिल से गिरा, मौत, लोग बोले- रात को बालकनी से उतरकर दोस्तों से मिलने जाता था (Photo Credit: File)

ब्यूरो: 12वीं के नाबालिग छात्र की एक बिल्डिंग की 24वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई। छात्र की मौत की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।


जानकारी के मुताबिक, छात्र ग्रेटर नोएडा की हाउसिंग सोसाइटी में रहता था और गाजियाबाद के जयपुरिया स्कूल में पढ़ता था। छात्र के गिरने के बाद सोसाइटी के सुपरवाइजर ने पुलिस को सूचना दी। आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और परिवार के लोगों से पूछताछ के बाद शव को कब्जे में लिया। 


जानकारी के मुताबिक, छात्र प्रणव अपनी मां और बहन के साथ रहता था। उसके पिता डॉ. अमर श्रीवास्तव आईएमटी दुबई में प्रोफेसर हैं और उसकी मां एडवोकेट हैं। वहीं, बहन बीटेक की छात्रा है। ये सभी लोग मूलरूप से गोरखपुर के रहने वाले हैं। यहां एक सोसाइटी में रहते हैं। 


'रात को बालकनी से उतरकर दोस्तों से मिलने जाता था'

ये भी बताया जा रहा है कि छात्र रात को चोरी छिपे अपने दोस्तों से मिलने जाया करता था। इसके लिए बालकनी का इस्तेमाल करता था। लोगों का मानना है कि शायद रात को लौटते समय उसका पैर फिसलने से हादसा हो गया। सोसायटी के सुपरवाइजर ने मंगलवार की सुबह 6:30 बजे प्रणव की मौत की सूचना पुलिस को पुलिस को सूचना दी। वहीं पुलिस सुसाइड वाले एंगल से भी जांच कर रही है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो