Sun, Apr 14, 2024

14 Year Old Gang Raped in Agra: आगरा के गांव में 14 साल की मासूम से गैंगरेप, मृत अवस्था में छोड़ा

By  Bhanu Prakash -- March 10th 2023 06:25 PM
14 Year Old Gang Raped in Agra: आगरा के गांव में 14 साल की मासूम से गैंगरेप, मृत अवस्था में छोड़ा

14 Year Old Gang Raped in Agra: आगरा के गांव में 14 साल की मासूम से गैंगरेप, मृत अवस्था में छोड़ा (Photo Credit: File)

पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि आगरा के एक गांव में एक 14 वर्षीय लड़की के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया गया, उसके साथ मारपीट की गई और उसे मृत मानकर छोड़ दिया गया। पुलिस ने बताया कि पीड़िता करीब 14 घंटे से अपने घर से लापता थी और जब उसे होश आया तो उसने एक राहगीर से मदद मांगी और घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी

दुष्कर्म का मामला दर्ज करने वाली पुलिस ने कहा कि वे उसे मेडिकल परीक्षण के लिए ले जाएंगे।

उसके भाई की शिकायत के अनुसार, नाबालिग गुरुवार सुबह यह कहकर घर से निकली थी कि वह अपनी मां की बहन से मिलने जा रही है, जो उनके घर से मुश्किल से 500 मीटर की दूरी पर रहती है। शाम छह बजे तक जब वह नहीं लौटी तो परिजनों ने उसका पता पूछा तो पता चला कि वह मौसी के घर पर नहीं है।

शुक्रवार की सुबह, जब उसने उनसे संपर्क किया, तो उसका परिवार उसे क्षेत्र के थाने ले गया, जहाँ से उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसके भाई ने दावा किया कि उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया और बेरहमी से हमला किया गया। “उसकी पीठ, सिर और अन्य जगहों पर चोट के निशान हैं जो इंगित करते हैं कि आरोपी द्वारा उसे मारने के लिए बोली लगाने से पहले उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया और जमीन पर घसीटा गया। हमने उसके शरीर से काँटे निकाल दिए हैं,” उन्होंने कहा।

“उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी ने उसे बेरहमी से पीटा और जमीन पर घसीटा। उसके भाई ने दावा किया है कि उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। हमने प्राथमिकी दर्ज कर ली है और यह पता लगाने के लिए कि उसके साथ बलात्कार हुआ था या नहीं, उसे मेडिकल जांच के लिए ले जाया जाएगा। हमने उसके बयान दर्ज कर लिए हैं और उन आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं जो अब तक अज्ञात हैं।”

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो