Mon, Jun 24, 2024

आगरा: स्कूल बस के टायर के नीचे आया 2 साल का मासूम, बस ने शव को दूर तक घसीटा

By  Shagun Kochhar -- April 18th 2023 03:48 PM
आगरा:  स्कूल बस के टायर के नीचे आया 2 साल का मासूम, बस ने शव को दूर तक घसीटा

आगरा: स्कूल बस के टायर के नीचे आया 2 साल का मासूम, बस ने शव को दूर तक घसीटा (Photo Credit: File)

आगरा: जिले में मंगलवार को एक दर्दनाक हादसा पेश आया. इस हादसे के बारे में जिस किसी ने भी सुना उसका दिल दहल गया. दरअसल, यहां एक मासूम को स्कूल बस ने रौंद दिया और शव बस के साथ काफी दूर तक घिसटता चला गया.


गांव में मचा हाहाकार

जानकारी के मुताबिक, घटना बाह थाना क्षेत्र की है. यहां मंगलवार सुबह करीब 8 बजे एक महिला अपने दो साल के मासूम को दवाई दिलाने के लिए जा रही थी. इसी दौरान पीछे से बीएस शिक्षा निकेतन स्कूल की बस तेज रफ्तार से आई को मासूम को टक्कर मार दी. टक्कर लगने से मासूम टायर के नीचे आ गया और बस में फंसकर कुछ दूरी तक घिसटता हुआ चला गया. जिससे उसके चीथड़े उड़ गए और सड़क पर बिखर गए.


चीख-पुकार मचने से बस चालक ने रोकी बस

वहीं हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गया. मासूम की माता और राहगीरों के शोर मचाने पर बस ड्राइवर को घटना का आभास हुआ. लोगों का गुस्सा देख बस ड्राइवर मौके से फरार हो गया.


लोगों ने बस को तोड़ा

बस चालक की लापरवाही से हुए हादसे के कारण गुस्साए ग्रामीणों ने बस के साथ तोड़फोड़ की. इसी के साथ की लोगों ने स्कूल प्रशासन के खिलाफ भी खूब गुस्सा निकाला. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत करवाया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और फरार ड्राइवर की तलाश जारी है.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो