Fri, Apr 19, 2024

रायबरेली में दर्दनाक हादसा! ट्रक ने दो बहनों समेत 4 को कुचला, 8 साल का मासूम लड़ रहा जिंदगी की जंग

By  Shagun Kochhar -- March 28th 2023 12:50 PM -- Updated: March 28th 2023 01:21 PM
रायबरेली में दर्दनाक हादसा! ट्रक ने दो बहनों समेत 4 को कुचला, 8 साल का मासूम लड़ रहा जिंदगी की जंग

रायबरेली में दर्दनाक हादसा! ट्रक ने दो बहनों समेत 4 को कुचला, 8 साल का मासूम लड़ रहा जिंदगी की जंग (Photo Credit: File)

रायबरेली में बीती रात एक दर्दनाक हादसा हुआ. यहां एक निजी कार्यक्रम से वापस लौट रहे बाइक सवार चार लोग को ट्रक ने टक्कर मार दी. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं एक अन्य की हालत गंभीर बताई जा रही है.

मातम में तब्दील हुई खुशियां

जानकारी के मुताबिक, राही गांव में चंद्रभान नाम के व्यक्ति के घर में कोई कार्यक्रम था. इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए उसकी मौसी की लड़की 15 साल की हिमांशी, 18 साल की नैंसी अपने 8 साल के भाई आर्यन के साथ वहां पहुंची थी. वहीं कार्यक्रम खत्म होने के बाद चंद्रभान तीनों को अपनी बाइक से घर छोड़ने के लिए जा रहा था. इसी दौरान रायबरेली सुल्तानपुर मार्ग के डिघिया गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. 

तीन की मौत, एक की हालत गंभीर

वहीं इस दर्दनाक हादसे में चंद्रभान(38) ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं तीन अन्य को रायबरेली के अस्पताल में लाया गया. जहां डॉक्टर्स  ने दोनों लड़कियों को मृत घोषित कर दिया.

8 साल का मासूम लड़ रहा जिंदगी की जंग

वहीं 8 साल के आर्यन की हालत गंभीर बताया जा रही है. उसका इलाज रायबरेली के जिला अस्पताल में शुरू हुआ जिसके बाद उसे लखनऊ में रेफर कर दिया गया. 

ट्रक चालक फरार

आुपको बता दें इस हादसे के बाद ट्र्क चालक ट्रक के साथ मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और ट्रक चालक की तलाश जारी है.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो