Mon, Apr 29, 2024

दर्दनाक: हादसे का शिकार हुई कार में फंसे लोगों की मदद के लिए गए 3 युवकों को बस ने रौंदा, महिला समेत 4 की मौत

By  Shagun Kochhar -- July 24th 2023 04:11 PM
दर्दनाक: हादसे का शिकार हुई कार में फंसे लोगों की मदद के लिए गए 3 युवकों को बस ने रौंदा, महिला समेत 4 की मौत

दर्दनाक: हादसे का शिकार हुई कार में फंसे लोगों की मदद के लिए गए 3 युवकों को बस ने रौंदा, महिला समेत 4 की मौत (Photo Credit: File)

अलीगढ़: जिले में सोमवार सुबह एक बेहद दर्दनाक हादसा हुआ. यहां यमुना एक्सप्रेस-वे पर 4 लोगों की मौत हो गई. वहीं इस हादसे में मरने वाले 4 में से 3 लोग एक महिला की जान बचा रहे थे.


यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक, यमुना एक्सप्रेस-वे पर सोमवार सुबह करीब 4 बजे एक कार आगरा से नोएडा जाते समय हादसे का शिकार हो गई. हादसे के कारण चीख पुकार मच गई. कार में सवार एक महिला, पुरुष और एक मासूम बच्ची दर्द से कर्रा रहे थे. इस दौरान रास्ते से गुजर रहे 4 युवकों ने क्षतिग्रस्त कार को देखा और कार में फंसे पुरुष, महिला और मासूम बच्ची की आवाज सुनी.


युवकों ने जब रुक कर कार में देखा और गाड़ी में तीनों बुरी तरह से फंसे थे, तुरंत युवकों ने तीनों को निकाले की कोशिश शुरू की. वहीं सबसे पहले एक युवक ने मासूम को गाड़ी से बाहर निकाला और फुटपाथ पर लेकर गया. दूसरी तरफ तीनों अन्य युवक महिला को गाड़ी से बाहर निकाल रहे थे.


बच्ची और एक युवक की बची जान

इसी दौरान पीछे से आ रही वोल्वो बस ने कार और युवकों को रौंद दिया. वहीं इस टक्कर से कार में बैठी महिला और तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं फुटपाथ पर खड़े एक युवक और मासूम बच्ची की जान बच गई.


हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को रास्ते से हटाया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो